Jijaji Chhat Per Hai : शो जल्द ही होने जा रहा है ऑफ एयर

Jijaji Chhat Per Hai

मुंबई | लोकप्रिय हास्य नाटक Jijaji Chhat Per Hai जिसमें हिबा नवाब, निखिल खुराना और अनूप उपाध्याय ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं, जल्द ही ऑफ एयर होने वाला हैं।

इस शो ने दो साल तक दर्शकों का भरपूर मनूरंजन किया है और खूब सराहना बटोरी है | हिबा (इलाइची) और निखिल (पंचम) की केमिस्ट्री भी दर्शकों को पसंद आई थी।

शो के कलाकारों ने हाल ही में अपना आखिरी शूट किया और केक काटकर जश्न मनाया। शो के पूरे कलाकारों और टीम एक साथ इकट्ठा हुए और अंतिम दिन का आनंद लिया।

आगामी एपिसोड में इलाइची और पंचम ने मुरारी सेठ को अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया। अब यह देखा जाएगा कि क्या वह पंचम के लिए अपनी बेटी के प्यार को स्वीकार करता है और कैसे।

Jijaji Chhat Per Hai में पंचम के साथ प्यार करने वाली एक युवा और विद्रोही लड़की इलायची की प्रेम कहानी दिखाई गयी है, जो उनके घर के छत वाले कमरे में एक पेइंग गेस्ट के रूप में रहते है।

घर में टिकने के लिए वह अपनी शादी का नाटक करता है और अपनी दोस्त पिंटू को अपनी पत्नी के रूप में दर्शाता है।

दिलचस्प बात यह है कि शो ने दिसंबर 2019 में 500 एपिसोड पूरे किए और पूरी टीम ने एक साथ केक काटकर जश्न मनाया। हालाँकि, शो हाल ही में टीआरपी चार्ट पर अच्छे नंबरों को प्राप्त नहीं कर रहा है। इसलिए मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला किया है।शो का आखिरी एपिसोड 7 फरवरी को प्रसारित होगा।