Takda Rava: विशाल मिश्रा -जैकी भगनानी की रोमांटिक पेशकश, Video

takda rava 1

मुंबई। जैकी भगनानी की JJust Music धीरे-धीरे रिकॉर्ड लेबल के रूप में उभर कर सामने आई है। अभिनेता, निर्माता और अब उद्यमी, जैकी ने संगीत के लिए अपने जुनून के लिए लेबल की स्थापना की और पता चला कि यह लेबल ताजा स्वतंत्र संगीत की खोज कर रहा है। 

मनोरंजक और स्वतंत्र संगीत को पूरा करने के वादे पर खरा उतरते हुए, लेबल ने द डोरबीन द्वारा आलिया भट्ट की विशेषता वाला अपना पहला पॉप एकल प्राडा रिलीज़ किया। और कुछ घंटों के भीतर, गीत को तुरंत अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली। अब जजस्ट म्यूजिक ने अपने अगले रोमांटिक सिंगल, टकड़ा रवा की घोषणा की।यह जैकी के बीच संबंध को चिह्नित करता है, जो अपनी संगीत संवेदनाओं और संगीत उद्योग की बढ़ती प्रतिभा के लिए जाना जाता है।

इस आगामी ट्रैक को नवीनतम संगीत सनसनी द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया है, कैसे हुआ (कबीर सिंह) के विशाल मिश्रा। संगीतकार के रूप में, मिश्रा ने वीरे दी वेडिंग, रेस 3, नोटबुक और कबीर सिंह जैसी फिल्मों के लिए कई चार्टबस्टर धुनें बनाई हैं ।

गायक-संगीतकार का नवीनतम ट्रैक कैसे हुआ फुफरम कबीर सिंह को 2019 के लव बैलाड के रूप में चित्रित किया गया है। जेस्ट म्यूजिक के साथ आगामी सहयोग के साथ, विशाल ने संगीत प्रेमियों के लिए एक भावपूर्ण रोमांटिक संख्या लाने के लिए गियर दिया जो एक इयरवर्म होने का वादा करता है।विशाल कहते हैं, “जैकी भाई के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव है क्योंकि वह खुद एक कलाकार हैं; वे पूरी तरह से कंपोज़िंग प्रक्रिया को समझते हैं।

ताकड़ा राव एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं। पहली बार, हमने पॉप के साथ आर एंड बी को मिलाने की कोशिश की है। मुझे अपने सभी संगीत के लिए असीम प्यार मिल रहा है। संगीत के सभी संभावित रास्ते खोजने के लिए बहुत अच्छा लगता है। ” मैं आभारी हूं कि मुझे बॉलीवुड और स्वतंत्र संगीत दोनों का हिस्सा बनने में मदद मिली। इसने मुझे एक संगीतकार के रूप में विकसित होने में मदद की। “