म्यूजिक आर्टिस्ट Joe Diffie का कोरोनोवायरस के कारण हुआ निधन

joe diffie

मुंबई | ग्रैमी पुरस्कार विजेता म्यूजिक आर्टिस्ट Joe Diffie जिन्होंने 1990 के दशक में कई चार्ट-टॉपिंग हिट दिए थे की कोरोनॉयरस के कारण मृत्यु हो गई है।

डिफी की मौत की घोषणा उनके फेसबुक पेज पर की गई थी, जिसमें बताया गया था कि रविवार को उनकी मृत्यु “कोरोनोवायरस की जटिलताओं से हुई।” उनकी मृत्यु के दो दिन पहले ही उन्होंने घोषणा की थी कि उन्होंने वायरस के लिए उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था और वेमेडिकल केयर के अन्दर थे |

उन्होंने कहा था “मैं और मेरा परिवार इस समय प्राइवेसी की मांग कर रहे हैं , हम इस महामारी के दौरान जनता और मेरे सभी प्रशंसकों को सतर्क और सावधान करना चाहते हैं और सभी से दूर रहना चाहते हैं।”

61 वर्षीय गायक, जो ओक्लाहोमा से थे, ने 1990 के दशक के दौरान कई हिट गाने गाए थे, जिनमें ‘पिकअप मैन’, ‘प्रॉप मी अप बाइड्स द ज्यूकबॉक्स (इफ आई डाई)’ और ‘जॉन डीरे ग्रीन’ शामिल हैं।

Joe Diffie का पहला एल्बम, ‘ए थाउज़ेंड विंडिंग रोड्स’ 1990 में रिलीज़ हुआ और जिसमें उनका हिट गाना “होम” भी शामिल था। संयुक्त राज्य में कोरोनोवायरस के लिए लगभग 137,000 लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया है और अब तक 2,400 से अधिक मौतें हो चुकी हैं।