John Abraham की फिल्म Attack इस दिन होगी रिलीज़

attack

मुंबई।  कुछ समय से जॉन अब्राहम (John Abraham) ने हार्ड हिटिंग एक्शन और देश प्रेम से जुड़ी फ़िल्में करने का फैसला किया है। फोर्स, परमाणु, सत्यमेव जयते और रॉ के बाद जल्द ही वो बाटला हाउस में दिखे थे और इसी कड़ी में उनकी अगली फिल्म अटैक है जो उनके फेवरिट दिन यानि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी। अटैक को अगले साल 14 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा।  इससे पहले उनकी सत्यमेव जयते और बाटला हाउस भी 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थी।  


जॉन अब्राहम (John Abraham) की अगली फिल्म अटैक एक सच्ची कहानी पर बनने वाली ये फिल्म इस साल दिसंबर में फ्लोर पर जायेगी।  लक्ष्यराज आनंद अपनी लिखी कहानी पर इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे, जो उनका डेब्यू होगा।

  फिल्म को जॉन प्रोड्यूस भी करेंगे। उन्होंने कहा है कि अपने दर्शकों के लिए हम हमेशा इस तरह की कहानियों की खोज में रहते हैं।  ये फिल्म मेरे पसंदीदा जॉनर में होगी और कहानी में जबरदस्त एक्शन है। ये यंग जनरेशन को ध्यान में रख कर बनाई जायेगी। जॉन ने फिल्म की कहानी के बारे में कुछ बताया नहीं है। 

 जॉन की बाटला हाउस  15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ हुई। फिल्म में जॉन का रोल संजीव कुमार यादव का रहा, जिनकी बाटला हाउस एनकाउंटर में बड़ी भूमिका रही ।  सत्यमेव जयते की प्रोड्यूसर टीम की तरफ़ से बनाई जाने वाली बाटला हाउस एक थ्रिलर ड्रामा है। रितेश शाह की लिखी इस फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है । 

जॉन के मुताबिक मद्रास कैफे और परमाणु द स्टोरी और पोखरण जैसी फिल्म बनाने के बाद वो बाटला हाउस की स्क्रिप को लेकर बहुत ही उत्सुक थे।