वरुण और सारा की फिल्म में अब कॉमेडी का ये दिग्गज भी दिखेगा

coolie no 1

मुंबई।  गोविंदा स्टारर कुली नंबर वन को अब नए सिरे से बनाया जा रहा है। इस फिल्म को डेविड  धवन डायरेक्ट किया था और अब वो अपने बेटे वरुण धवन के साथ नया भाग बनाने जा रहे हैं। कुली नंबर वन की इस रीमेक में अब जॉनी लीवर भी शामिल हो गए हैं।  

डेविड धवन और वासु भगनानी की इस फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं । साथ ही अब इस फिल्म में जुड़ी यह खबर आ रही है कि इस फिल्म में कॉमेडी के बादशाह जॉनी लीवर नजर आएंगे।

johny lever

जॉनी लीवर इस बार वही इंस्पेक्टर वाला रोल निभाएंगे जो मूल फिल्म में टीकू तलसानिया ने निभाया था। जॉनी ने कहा, ‘मैंने डेविड के साथ ‘दीवाना-मस्ताना, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ ‘जुड़वा 2’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। अब उनके साथ एक बार फिर काम करने में बहुत अच्छा लग रहा है।

उन्हें कॉमिडी की बहुत अच्छी समझ है।’ कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबर आई थी कि फिल्म में कादर खान वाला रोल इस बार परेश रावल निभाने जा रहे हैं।

जॉनी ने यह भी कहा कि वह ‘सुपर ऐक्टर’ वरुण धवन के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म की शूटिंग 5 अगस्त से बैंकॉक में शुरू होगी। और यह अगले साल मई में रिलीज की जा सकती है।