Box Office: अर्जुन पटियाला और जजमेंटल है क्या ने दूसरे दिन इतनी कमाई की

box office

मुंबई।  शाहिद कपूर की कबीर सिंह, रितिक रोशन की सुपर 30 और दो हॉलीवुड फिल्मों स्पाइडरमैन फॉर फॉर्म होम और द लायन किंग की जबरदस्त कमाई के कारण इन दिनों के मौसम की तरह खिला-खिला नज़र आ रहा बॉक्स ऑफिस इस हफ्ते मायूस हो गया है क्योंकि इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्मों ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया है।  

प्रकाश कोवेलामुदी के निर्देशन में बनी जजमेंटल है क्या पहले दिन 4 करोड़ 20 रूपये से ओपनिंग ली थी और दूसरे दिन फिल्म को 8 करोड़ 10 लाख रूपये की कमाई की है। फिल्म को दो दिनों में 12 करोड़ 30 लाख रूपये की कमाई हुई है।  करीब 32 करोड़ रूपये में बनी जजमेंटल है क्या में राजकुमार राव और कंगना रनौत ने लीड रोल निभाया है। 

यह कहानी है बॉबी बाटली वाला ग्रेवाल की (कंगना रनौत) जो एक्यूट साइकोसिस मानसिक बीमारी से ग्रसित है जिसमें सच और झूठ क्या है इसमें कोई अंतर ही नहीं समझ में आता है।बॉबी के यहां एक दंपत्ति किराएदार आते हैं और इनमें से केशव बॉबी को पसंद आने लगता है। लेकिन कुछ दिनों में किशोर की पत्नी की रहस्यमय मृत्यु हो जाती है।बॉबी के दिमाग में शक घर करके बैठ जाता है कि उसकी पत्नी का खून केशव ने ही किया है।

इसी शुक्रवार को दिलजीत दोसांज, कृति सनोन और वरुण शर्मा की अर्जुन पटियाला भी रिलीज़ हुई।  रोहित जुगराज के निर्देशन में 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को पहले दिन एक करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिला और दूसरे दिन फिल्म ने 2 करोड़ 5 लाख रूपये की कमाई की है।  दो दिनों में फिल्म को 3 करोड़ 30 लाख रूपये मिले हैं।  

अर्जुन पटियाला, पंजाब के फिरोजपुर में इंस्पेक्टर अर्जुन पटियाला ( दिलजीत दोसांझ ) की है जो अपने  जिले को क्राइम फ्री बनाना चाहता है।  अर्जुन के साथ एक कॉन्स्टेबल हैं ओनिडा सिंह ( वरुण शर्मा ) जो उसके हर काम के भागीदार हैं। अर्जुन को टीवी चैनल की एक रिपोर्टर रितु रंधावा ( कृति सेनन ) से पहली ही नजर में प्यार हो जाता है। अर्जुन जिले को क्राइम फ्री बनाने के लिए रितु से पहले जिले भर के बदमाशों और गुंडों की जानकारी लेता है और फिर उन्हें आपस में ही भिड़ा कर उनका खात्मा करता है।