Kabhi Eid Kabhi Diwali : सूरज पंचोली, आयुष शर्मा और ज़हीर इकबाल होंगे फिल्म का हिस्सा

Kabhi Eid Kabhi Diwali

मुंबई | बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर अपनी अगलीKabhi Eid Kabhi Diwali की घोषणा करते हुए सभी को आश्चर्य में डाल दिया था । यह घोषणा काफी अप्रत्याशित थी और उसके पहले इस फिल्म की कही कोई चर्चा नहीं थी यह सभी के लिये बभी का एक सरप्राईज था

अब नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि सलमान के साथ फिल्म में आयुष शर्मा, सूरज पंचोली और ज़हीर इकबाल भी शामिल हो सकते हैं।

अगर खबरों की मानें सलमान इस फिल्म में लीड रोल ,करेंगे लेकिन इसमें अन्य कलाकारों की भी एक टुकड़ी होगी। निर्देशक फरहाद सामजी फिल्म में कुछ खास किरदारों के लिए नए चेहरों को उतारना चाहते थे।

इस पर, सलमान ने सूरज , आयुष और ज़हीर के नामों की सिफारिश की, जिसके लिए निर्देशक और निर्माता साजिद नाडियाडवाला सहमत हो गए। उन्हें लगा कि ये अभिनेता छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए फिट हो सकते हैं।

इस तीनों को फिल्म में तीन दोस्तों के रूप में देखा जाएगा जो सलमान के चरित्र को कहानी में उनका सफ़र तय करने में मदद करते दिखाई देंगे | रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि फिल्म के 2020 के मध्य वर्ष में फ्लोर पर जाने की उम्मीदै।

खैर, उन्हें सलमान के साथ आते देखना दिलचस्प होगा।इससे पहले, कुछ मीडिया सूत्रों से यह जानकारी भी मिली थी कि “यह अनिवार्य रूप एक पारिवारिक ड्रामा है।

सलमान खान स्टारर फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali ईद 2021 को सिनेमाघरों में आएगी।