कबीर बेदी का इस वेब सीरीज़ के साथ होगा डेब्यू

kabir bedi 1

मुंबई। खून भरी मांग और हीरो सहित कई फिल्मों में काम कर चुके जाने माने अभिनेता कबीर बेदी अब इस सितंबर में अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वो थिंकिस्तान सीजन 2 ’ में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

वो डेनिश के रोल में होंगे जो विज्ञापन एजेंसी MC एमटीएमसी’ का मालिक है।अपने डेब्यू और किरदार के बारे में कबीर कहते हैं, “मैं शुरू में एक फिल्म निर्माता बनने के लिए बॉम्बे आया था, और मैंने पांच साल तक विज्ञापन में काम किया। इस वेब सीरीज़ की कहानी कई यादें वापस ले आई। मैं उस विज्ञापन एजेंसी का मालिक हूं, जिसका संकट से निपटने का तरीका मजबूर कर रहा है। मेरे लिए, यह डिजिटल स्पेस में नई उपस्थिति है।

‘थिंकिस्तान’ के पहले सीज़न में आपको विज्ञापन की दुनिया में झांकने का मौका मिला, ‘किसका होगा थिंकिस्तान सीज़न 2’ दर्शकों को उच्च ऑक्टेन ड्रामा, राजनीति और पारस्परिक प्रतिद्वंद्विता प्रदान करता है जो एजेंसी की चार दीवारों के अंदर चलता है।

12 एपिसोड श्रृंखला का निर्देशन एन पद्मकुमार ने किया है और इसमें नवीन कस्तूरिया, श्रवण रेड्डी, मंदिरा बेदी, वासुकी सनकवली और सत्यदीप मिश्रा शामिल हैं।इस सीज़न में नील भूपालम को भी शामिल किया गया है जो ग्रे शेड और नए बॉस के रूप में काम करते हैं।वह अपनी गंदी राजनीति से हर कर्मचारी के जीवन में हलचल मचाते नजर आएंगे। थिंकिस्तान का दूसरा सीजन 6 सितम्बर से शुरू हो रहा है।