काजल अग्रवाल से मिलने की दीवानगी में लगा 60 लाख का चूना, और फिर…

kajal aggarwal

मुंबई।  अपने चाहते स्टार से मिलने के जुनून में उनके फैंस किसी भी हद तक जाते हैं लेकिन कई बार उन्हें इसका बड़ा खामियाज़ा भुगतना पड़ता है।  ऐसा ही कुछ काजल अग्रवाल के एक फैन के साथ हुआ जिससे उन्हें 60 लाख रूपये का नुकसान उठाना पड़ा है।  

अपनी खूबसूरती की वजह से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाने वाली काजल अग्रवाल का एक फैन अपने फेवरेट स्टार से मुलाकात करना चाहता था। घटना रामनाथपुरम की है जहाँ का एक शख्स काजल अग्रवाल से मिलना चाहता था और इस वजह से उन्होंने इंटरनेट पर सर्च किया और एक वेबसाइट पर काजल अग्रवाल से मिलाने का दावा किया जा रहा था।

वो भी उसी के चंगुल में फंस गया और ये वेबपेज किसी गैंग के द्वारा चलाया जा रहा था, जो काजल से मिलवाने के नाम पर लोगों से ठगी करता है।इस गैंग ने फैन से पहले पचास हजार रुपये लिए और काजल से मिलवाने का वादा किया।

View this post on Instagram

#dreamycottoncandyclouds ?

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

इस गैंग ने ऐसा ही उसके साथ कई बार किया और लगातार पैसे ठगने का काम करते रहे। हालांकि, जब फैन को अपने साथ धोखा होने के बारे में पता चला तो उसने विरोध किया। इसके बाद गैंग उसके पर्सनल डाटा में मौजूद अंतरंग तस्वीरों को लीक करने की धमकी देने लगा ।

View this post on Instagram

#justcasuallyhangingout ? @sudheerkvarma

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

फैन का आरोप है कि उसने तीन किश्तों में 60 लाख रूपए की राशि दी है। अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है और पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।  पुलिस ने गिरफ़्तारी भी की है।  

हाल ही में उनकी फिल्म रणारंगम के एक गाने का टीज़र काफी हिट हुआ है।