कंगना-राजकुमार अब ‘मेंटल’ से ‘जजमेंटल’ हो गये!

judgementa hai kya

मुंबई।  कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म मेंटल है क्या ? काफी समय से चर्चा में है।  दर्शक इन दोनों कलाकारों के पॉवरहाउस परफॉर्मेंस को देखने के लिए बेताब हैं लेकिन फिल्म के टाइटल को लेकर ऐसा विवाद खड़ा हुआ है कि फिल्म का टाइटल ही बदलना पड़ा है ।  


एकता कपूर के प्रोडक्शन बनी मेंटल है क्या से जुड़ा विवाद असल में इसके टाइटल को लेकर है इसलिए फ़िल्म के ट्रेलर को रिलीज होने से भी रोक दिया गया । जानकारी के मुताबिक निर्माता ने फिल्म का नाम अब मेंटल है क्या से बदल कर जजमेंटल है क्या कर दिया है।  फिल्म को सेंसर बोर्ड ने कुछ बदलाव के साथ यू/ ए सर्टिफिकेट दिया है।  फिल्म 26 जुलाई को ही रिलीज़ होगी।  


 दरअसल, डियन साइकैटरिस्ट सोसायटी ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्त‍ि जताई थी । उनका कहना था कि फिल्म का टाइटल दिमागी रूप से कमजोर लोगों को आहत करता है ।इसलिए सेंसर बोर्ड ने भी इस फिल्म को गंभीरता से लिया है । सेंसर का कहना है कि इस टाइटल के साथ फिल्म को रिलीज़ की इजाजत नहीं दी जा सकती।   

प्रकाश कोवेलामुदी के निर्देशन में बनी ये फिल्म यह एक ऐसी औरत की कहानी है जो एक कातिल भी हो सकती है और दिमागी तौर पर बीमार भी हो सकती है। यह दिमागी बीमारियों और उससे जुड़े लोगों की कहानी है जिसे कनिका ढिल्लों ने लिखा है।  फिल्म के नाम से ही इस बात का अंदाजा हो रहा है कि दोनों इसमें भरपूर पागलपन करते नजर आएंगे।