कंगना रनौत को कैसा लगता है जब उन्हें लोग ‘पागल’ कहते हैं

kangana mental

मुंबई। बेबाक, बिंदास या बेख़ौफ़ कही जाने वाली कंगना रनौत को लोग अक्सर सिरफिरी या पागल कहते रहे हैं लेकिन कंगना को ये बात कभी बुरी नहीं लगती।  फिल्म जजमेंटल है क्या (पहले नाम मेंटल है क्या था ) के प्रमोशन के मौके पर कंगना ने उन्हें ऐसा कहे जाने  को लेकर प्रतिक्रिया दी है।   


हाल ही में प्रकाश कोवेलामुदी के निर्देशन में बनी फिल्म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर लॉन्च में रितिक रोशन की फिल्म ‘कृष’ के नेगेटिव किरदार काया के अवतार में पहुंची कंगना ने माना कि इस फिल्म की कहानी उनकी रियल लाइफ से मेल खाती है।

कंगना ने कहा कि मेरी जिंदगी में एक ऐसा समय जरूर आया था, जब फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने ये कहा कि मुझे दिमागी प्रॉब्लम है।  मैंने उन तमाम बातों का जवाब दिया था कि मैं किसी तरह के मेडिटेशन में नहीं थी, इसलिए मुझे उनकी बातों को लेकर किसी तरह की कोई शर्मिंदगी नहीं हुई।’

कंगना ने बताया कि ‘जब कनिका ढिल्लन ने मुझे जजमेंटल है की कहानी सुनाई तो मुझे इस मेन्टल वाली बात से सहानभूति ज्यादा हो गई। यह रोल सुनने के बाद लगा जैसे मेरी ही कहानी है। अगर साल 2016-2017 का फेज मेरी जिंदगी में नहीं आता तो मैं कभी इस कहानी से खुद को रिलेट नहीं कर पाती। 

कंगना आगे कहती हैं कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, चाहे कोई मुझे पगली कहे, मेंटल कहे, झांसी की रानी कहे, वो लम्हे की लड़की कहे, गैंगस्टर की लड़की समझे, तनु या दत्तो , यह सब मेरे लिए अपमान सूचक शब्द नहीं हैं ।’


इन दिनों कंगना फिल्म पंगा की शूटिंग कर रही हैं।  उनकी जजमेंटल है 26 जुलाई को आएगी जिसमें  राजकुमार राव, जिमी शेरगिल, अमायरा दस्तूर, सतीश कौशिक, मिमोह चक्रवर्ती और हृषिता भट्ट भी हैं।