कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन को बताया असली टैलेंट

kangana ranaut

मुंबई। कार्तिक आर्यन इतनी जल्दी ही शो बिज में टॉप पर पहुंच गए। अभिनेता की अपनी शैली है, दर्शकों को आकर्षित करने और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए अपार प्रतिभा का अपना तरीका है। कोई आश्चर्य नहीं कि हर कोई हार्टथ्रोब के लिए सभी की प्रशंसा करता है और कभी न खत्म होने वाली सूची में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनौत भी है।

हाल ही में कंगना रनौत एक ऑनलाइन पोर्टल के साथ लाइव चैट पर थीं। हमारे उद्योग में वास्तविक प्रतिभा के बारे में बोलते हुए, उसे कार्तिक आर्यन के नाम का उल्लेख करने की जल्दी थी।

पंगा अभिनेत्री को उनके लाइव चैट में फिल्मों में उनकी और उनके व्यक्तित्व की प्रशंसा करते सुना गया। हंक के बारे में बात करते हुए, उसने कहा, “ कार्तिक आर्यन जैसे प्रतिभाशाली लोग हैं। मैंने उनकी फिल्में नहीं देखी हैं, लेकिन जब तक आप उनके स्थान पर मूल हैं, हमें आपकी आवश्यकता है। जैसे अक्षय कुमार खिलाडी थे, उनके पास उनका आकर्षण था, उन्हें आमिर खान की जरूरत नहीं थी, लेकिन वे अक्षय कुमार थे और अब वह विरासत है। लोगों को अपने व्यक्तित्व से चिपके रहना चाहिए। जैसे कि किसी को कार्तिक आर्यन की नकल करनी है, वे इसे सही नहीं कर सकते? या गोविंदा क्योंकि वे वास्तव में मूल हैं और मुझे मूल प्रतिभा पसंद है! ”

अब जब क्वीन का आना खुद बी-टाउन के बढ़ते सुपरस्टार के लिए निश्चित रूप से एक तारीफ है। कंगना की तरह ही, कार्तिक भी इंडस्ट्री में एक बाहरी व्यक्ति है, जिसका कोई गॉडफादर नहीं है।

आर्यन उन कुछ अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपनी सरासर मेहनत और बेहतरीन अभिनय के दम पर इसे बड़ा बना दिया है, यही कारण है कि इंडस्ट्री में हर कोई अपनी उपलब्धियों पर काफी गर्व करता है और खुद ही शीर्ष पर पहुंच जाता है।कुछ महीने पहले यह दीपिका पादुकोण थी जो अभिनेता और अब इसकी कंगना रनौत के लिए गाना गा रही थी।

अभिनेता निश्चित रूप से अपनी प्रतिभा और सहज आकर्षण से सभी को प्रभावित कर रहा है। वर्तमान में, अभिनेता वास्तविक जीवन में एक नायक साबित हुए हैं, जब उन्होंने पीएम-कार्स रिलीफ फंड को 1 करोड़ रुपये का दान दिया। उनके इस योगदान को पीएम ने स्वीकार किया और उनके नेक कार्य के लिए सभी ने सराहना की।