Kangana Ranaut के शिवसेना के वोट देने के लिए मजबूर करने के दावे का पर्दाफाश

Kangana Ranaut

मुंबई | हाल ही में एक टीवी साक्षात्कार में, Kangana Ranaut ने दावा किया था कि वह ‘शिवसेना के लिए वोट करने के लिए मजबूर’ थीं। इंडिया टुडे ग्रुप के मराठी वेब चैनल मुंबई तक ने अभिनेत्री के दावों में कुछ तथ्यात्मक त्रुटियां बताईं।

इंडिया टुडे ग्रुप के मराठी वेब चैनल मुंबई तक द्वारा अभिनेत्री के दावों में कुछ तथ्यात्मक त्रुटियों को इंगित करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत को अपने ट्वीट को हटाना पड़ा। एक अंग्रेजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने दावा किया था कि ‘उन्हें शिवसेना को वोट देने के लिए मजबूर किया गया था’ क्योंकि भाजपा पार्टी साथ में गठबंधन में थी।

मुम्बई तक ने कंगना के दावों की जाँच की और बताया कि अभिनेत्री के पास उनके बयान के विपरीत, बीजेपी को वोट देने का विकल्प था।महाराष्ट्र राज्य निर्वाचन आयोग की साइट पर निर्वाचन नामावली पर मुंबई तक द्वारा प्राप्त विवरण के अनुसार, कंगना रनौत को बांद्रा पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से मतदाता के रूप में नामांकित किया गया है।

2019 के विधानसभा चुनावों में, भाजपा के आशीष शेलार भाजपा शिवसेना गठबंधन से उम्मीदवार थे । भगवा दलों ने गठबंधन में चुनाव लड़ा था। साथ ही 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा और शिवसेना ने मिलकर चुनाव लड़ा।

बीजेपी की पूनम महाजन ने मुंबई नॉर्थ सेंट्रल सीट से चुनाव लड़ा था। बांद्रा पश्चिम विधानसभा सीट मुंबई उत्तर मध्य लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र का हिस्सा है।

दूसरी ओर, 2014 के लोकसभा चुनावों में, भाजपा और शिवसेना ने एक साथ चुनाव लड़ा और पूनम महाजन ने कांग्रेस की प्रिया दत्त के खिलाफ चुनाव लड़ा। हालांकि, 2014 के विधानसभा चुनावों में, भाजपा और शिवसेना ने एक-दूसरे के खिलाफ लड़ाई लड़ी।

मुंबई तक के अभिनेत्री के दावों का भंडाफोड़ करने के बाद, नाराज कंगना रनौत ने कानूनी कार्रवाई करने और रिपोर्टर को जेल भेजने की धमकी दी।हालांकि तथ्यों के सही होने के कारण और नेटीजन्स के भड़कने पर कंगना रनौत ने अपने ट्वीट को हटा दिया।

इस बीच Kangana Ranaut हाल ही में एक वेरिफाइड अकाउंट के माध्यम से ट्विटर में शामिल हुईं, जिसे पहले उनकी डिजिटल टीम द्वारा हेंडल किया जाता था। अभिनेत्री हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय देती रहती हैं|

Kangana Ranaut हर बात पर अपनी बेबाक बात रखती है और सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उन्होंने खुलकर महेश भट्ट, करण जौहर, सलमान खान और आलिया भट्ट समेत कई सारे स्टार्स पर इल्जाम लगाए हैं|उन्होंने तापसी पन्नू और ऋचा चड्ढा और आयुष्मान खुराना और अभिनेता रणवीर कपूर पर भी निशाना साधा और तो और बच्चन परिवार भी भी उनके निशाने पर हैं|