कंगना रनौत ने बताया उन्हें लोग क्यों परेशान करते हैं

kangana judgemental


मुंबई। आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन, रितिक रोशन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और करण जौहर सहित कई सारे लोगों के साथ विवाद में रह चुकी कंगना रनौत का मानना है कि आज वो सफल हैं इसलिए लोग उनको परेशान करते हैं।  

इन दिनों अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या का प्रमोशन कर रही कंगना ने कहा ‘मुझे लोगों से जितना प्यार, सराहना और अपनापन मिलता है, उसी प्यार से मुझे ताकत मिलती है। फिल्म इंडस्ट्री वाले गए तेल लेने। अगर दर्शक मुझे नहीं पसंद करेंगे, तब मैं कहीं भी स्टैंड नहीं कर पाऊंगी। 

कंगना ने कहा कि कुछ लोग हैं खुद भी मेंटल बनकर रहते हैं और दूसरों को भी मेंटल बना देते हैं। अब मुझे इस मामले ज्यादा कुछ नहीं कहना है। यह लोग जजमेंटल नहीं है, लेकिन मेरे अंदर के स्पार्क को समझते हैं। मेरे कुछ दोस्त हैं, जो कहते हैं कि तुमको कितने लोग परेशान करते हैं। मैं जवाब में कहती हूं कि अगर यह लोग, जो मुझे परेशान करते हैं, यह सब मेरी सफलता की वजह से है।

आज अगर मैं सफल नहीं होती तो यह लोग मेरा फोन भी नहीं उठाते। ये वो लोग हैं जिनसे सामने से खुद जाकर बात करती, तब भी बात नहीं करते। आज जब मैं सक्सेसफुल हूं तो यह लोग सारा दिन मेरे काम के पीछे लगे रहते हैं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता इन लोगों से। 

ऐसा भी नहीं है कि मैं जानबूझकर लोगों को एक्सपोज करती रहती हूं, यहां तो लोग मुझपर कीचड़ उछालने की कोशिश करते हैं और खुद ही एक्सपोज हो जाते हैं। मैं हमेशा कॉमनसेंस की बात करती हूं, देश के मुद्दों की बात करते हैं। मैं अपने दुश्मनों के बारे में कहती हूं, उनको मेरी क्या जरूरत है, वह तो खुद ही अपने आपको बुरी तरह एक्सपोज करने में लगे पड़े हैं।