आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत से वसूले थे एक करोड़, बहन रंगोली ने याद दिलाया

kangana aditya

मुंबई।  आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के बीच का पुराना मामला फिर से उभर गया है।  हाल ही में पुलिस ने आदित्य पंचोली के खिलाफ हुई शिकायत को संज्ञान  में लेते हुए एफआईआर दर्ज की है।  इसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं जिसमें बताया है कि आदित्य ने कंगना से एक करोड़ रुपए वसूले थे।  

रंगोली ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘साल 2007 में आदित्य पंचोली के खिलाफ मारपीट, शोषण और धमकाकर 1 करोड़ रुपये से ज्यादा वसूले जाने की शिकायत 2007 में दर्ज कराई गई थी । तब पंचोली ने यह कहकर रकम वसूरी थी कि जब कंगना बेघर थीं तो उन्होंने 3 महीने उन्हें घर में रखा। इस रकम में कंगना के तीन महीने के राशन बिल भी शामिल  है। 

रंगोली ने आगे लिखा कि इसके बाद वह और पैसा चाहते थे । 2016 में उनका लास्ट मेसेज मुझे मिला था जो पुलिस को दिखाया गया था और अब एफआईआर दर्ज कराई गई है । कंगना के पास इस सब के लिए टाइम नहीं था । लेकिन पंचोली और उनकी पत्नी की तरफ से जो रोजाना केस सामने आ रहे हैं उन्हें संभालने के लिए बहुत टाइम चाहिए और कंगना बहुत व्यस्त हैं इसलिए उनकी तरफ से मैंने यह मामला उठाया है ताकि उनका काम डिस्टर्ब न हो ।’

रंगोली ने महिलाओं के उत्थान का ढकोसला करने का दिखावा करने का आरोप लगाते हुए दीपिका पादुकोण, पूजा भट्ट और शबाना आज़मी को भी घेरा है।   

रंगोली की तरफ से 2002 से 2007 के बीच कंगना  का कई बार यौन शोषण करने, उसे बंदी बनाकर रखने, उसे डराने-धमकाने और उससे पैसों की उगाही करने के आरोप लगाए गये । शिकायत में आदित्य की पत्नी जरीना वहाब को भी पार्टी बनाया गया ।