Kanika Kapoor का कोरोनोवायरस टेस्ट आया पॉजिटिव ,लखनऊ में थी सोशली एक्टिव

Kanika Kapoor

मुंबई | बॉलीवुड सिंगर ‘बेबी डॉल’ फेम Kanika Kapoor का शुक्रवार को कोरोनवायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है |
कथित तौर पर, वह लखनऊ में किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) अस्पताल में भर्ती हैं। इससे पहले कनिका के COVID-19 के सकारात्मक परीक्षण की खबरें थीं।

गायिका रविवार को यूनाइटेड किंगडम से लौटी थी और उन्होंने अपनी जर्नी हिस्ट्री को अधिकारियों से छुपा लिया था |लौटने के बाद वह एक पाँच सितारा होटल में रह रही थी और एक पार्टी में भी शामिल हुई जहाँ 100 से अधिक मेहमान मौजूद थे।

अब, कनिका ने खुद एक आधिकारिक बयान में पुष्टि की है, “सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले हैं, मैंने खुद का परीक्षण करवाया और यह कोविड -19 के लिए सकारात्मक आया।”

” मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह क्वार्नटाइन में हैं और चिकित्सीय सलाह को फॉलो कर रहे हैं कि अब किस तरह आगे बढ़ना है | बाहर से आने के बाद मैं जिन लोगों के साथ संपर्क में थी ,उनका परिक्षण चल रहा है |10 दिन पहले जब मैं घर वापस आई तो मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार स्कैन किया गया था , यह लक्षण केवल 4 दिनों में विकसित हुए हैं।”

सूत्रों के अनुसार, कनिका ने पिछले शनिवार को लखनऊ स्थित एक राजनेता के घर पर एक पार्टी में भाग लिया। पार्टी में लखनऊ के कई वरिष्ठ अधिकारियों , राजनेताओं और अन्य जाने-माने लोगों ने भाग लिया और अब सभी को कोरोनोवायरस के लिए टेस्ट किया जा रहा है |

कथित तौर पर कनिका ने शहर में एक त्वचा विशेषज्ञ और एक सैलून का भी दौरा किया। अपार्टमेंट परिसर जहां वह रहती है, लॉकडाउन के तहत है और सभी निवासियों और कोरोना वायरस के लिए जांच की जा रही है।

Kanika Kapoor के लिये पब्लिक की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है , जहाँ एक और corona से प्रभावित होने के कारन लोग सहानुभूति प्रदर्शित कर रहे हैं वहीं दूसरी और इस तथ्य पर जनता में गुस्सा भी दिखाई दे रहा है कि कनिका ने सावधानी नहीं बरती।