कपिल शर्मा को मिला हॉलीवुड में काम, इस फिल्म से जुड़े

kapil sharma

मुंबई।  टीवी पर अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीत चुके कपिल शर्मा भले ही विवादों में रहते हों लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं है।  यही कारण है कि अब उन्हें हॉलीवुड की फिल्म एंग्री बर्ड 2 के हिंदी वर्जन में आवाज देने के लिए साइन किया गया है।  


वीडियो गेम एंग्री बर्ड के किरदार पर बनी इस फिल्म का सीक्वल हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी डब कर रिलीज़ किया जाना है और इसके हिंदी वर्जन के लिए कपिल शर्मा को चुना गया है। वो फिल्म में रेड के किरदार के लिए हिंदी में डब करेंगे।  कॉमेडियन जैसन सुड़ेकिस ने अंग्रेजी वर्जन में इस किरदार को आवाज़ दी है। 

कपिल के मुताबिक इस किरदार के लिए इम्प्रोवाइस करने का काफी स्कोप है।  विदेशों में पहले डब करने वाला आर्टिस्ट किरदार को आवाज दे देता है और उसके बाद उसका एनीमेशन बनाया जाता है लेकिन इंडिया में हम ग्राफिक्स एनीमेशन को देखकर आवाज़ देते हैं। 

कपिल के मुताबिक रेड किरदार चुनौतियों से जूझने वाला है।  और बहुत हद तक वो भी रेड जैसे ही हैं।  बता दें कि हाल ही में शाहरुख़ खान और वरुण धवन जैसे सितारों ने हॉलीवुड की फिल्मों में आवाज़ दी है। कपिल मानते हैं कि भारत में शाहरुख़ खान किसी किरदार को आवाज़ देता है तो उसका महत्त्व बढ़ जाता है।  


कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो पर ध्यान देने के साथ बीवी गिन्नी का भी ख्याल रख रहे हैं जो इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में खुशखबरी देंगी।