करण जौहर और ज़ोया अख्तर Covid 19 वर्कर्स के लिए करेंगे फंडरेज़र

karan zoya

मुंबई। करीब  85 से अधिक शीर्ष भारतीय और वैश्विक सितारे, गेटइंडिया कोविड -19 राहत कोष के लिए धन जुटाने के लिए एक साथ आएंगे । फेसबुक ने भारतीय मनोरंजन में कुछ सबसे बड़े नामों के साथ मिलकर एक होम-टू-होम फंडरेसर कॉन्सर्ट, आई फॉर इंडिया को एक साथ रखा है।

फंडराइज़र कॉन्सर्ट से 100% आय, ऑन-ग्राउंड राहत प्रयासों का समर्थन करने के लिए, इंडियाइंडिया द्वारा प्रबंधित इंडिया COVID रिस्पॉन्स फंड में जाएगी। GiveIndia (www.giveindia.org) 23 राज्यों में पहुंच के साथ भारत का सबसे बड़ा मंच है।

यह है  100 से अधिक गैर-सरकारी संगठनों के साथ जुड़ा हुआ है, जो लोगों की आवश्यकता के लिए रोकथाम, स्वास्थ्य देखभाल के बुनियादी ढांचे, आजीविका समर्थन और आवश्यक वस्तुओं के साथ आवश्यक हस्तक्षेपों का समर्थन करने के लिए जमीन पर काम कर रहे हैं।

मनोरंजन उद्योग के नेताओं द्वारा संगीत कार्यक्रम के लिए दृष्टि तीन तरफा है: अपने घरों में बंद लोगों का मनोरंजन करने के लिए। उन लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए जो मोर्चे पर काम कर रहे हैं। और उन लोगों के लिए धन जुटाने के लिए जिनके पास कोई काम नहीं है और घर नहीं है और यह नहीं जानते कि उनका अगला भोजन कहां से आ रहा है।

चार घंटे तक चलने वाले इस कॉन्सर्ट को रविवार को फेसबुक (www.facebook.com/Facebookindiapp) पर विश्व स्तर पर लाइव किया जाएगा, 3 मई 2020 को शाम 7:30 बजे IST और इसमें 85+ भारतीय और वैश्विक सितारों के प्रदर्शन और व्यक्तिगत संदेश होंगे