Karan Johar कल करेंगे बड़ा ऐलान, कहीं ये मामला तो नहीं

karan johar

मुंबई। करण जौहर (karan Johar ) कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर लोगों को सस्पेंस में रखते हैं। उन्होंने इस गुरुवार को अपनी एक और फिल्म की घोषणा करने के बाद में सोशल मीडिया पर बताया है और एक वीडियो के जरिये सांकेतिक भाषा में इशारा दिया है।

इस वीडियो में दो आदमियों और एक औरत के सांकेतिक चित्र के जरिये पहली बुझाई गई है। दो मेल , दो फीमेल और दो मेल प्लस एक फीमेल के रिश्ते को जोड़ने से क्या मिलेगा। वैसे तो ये कोई ट्रेंगिल लव स्टोरी हो सकती है लेकिन कहा जा रहा है कि ये दोस्ताना 2 की घोषणा है।
खबर है कि इस साल के अंत तक जॉन अब्राहम और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘दोस्ताना 2’ शुरू हो जाएगी। इस फिल्म के पहले भाग में जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन थे, जबकि दूसरे भाग में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर को लिया गया है।

फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी। उम्मीद की जा रही है कि ‘दोस्ताना 2’ भी पहले वाले भाग की तरह मजेदार होने वाली है।
वर्ष 2008 में आई करण जौहर के होम प्रोडक्शन की दोस्ताना में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ प्रियंका चोपड़ा ने अहम् किरदार निभाया था ।

फिल्म काफी कामयाब भी हुई थी । फिल्म का गाना ‘मां का लाड़ला बिगड़ गया’ और ‘देसी गर्ल’ काफी लोकप्रिय रहा । फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी किया था ।

पिछले दिनों करण जौहर (karan Johar )के स्पोकपर्सन ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि यह सच है कि करण जौहर की इस फिल्म का सीक्वल बनेगा और जल्द ही करण इसकी घोषणा करेंगे । हालांकि अब तक इस फिल्म के कास्ट को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की गई लेकिन बी टाउन में इस बात को लेकर चर्चा रही कि इस फिल्म में करण जौहर, कार्तिक आर्यन को कास्ट कर सकते हैं. खबर यह भी है कि करण इस फिल्म से दो नए चेहरों को भी लांच कर सकते हैं. इसमें जाह्नवी कपूर का भी नाम शामिल किया गया ।