तस्वीरें: देखिये करीना कपूर खान का ग्लैमरस अंदाज़, जानिये क्यों 8 घंटे ही करना है काम

मुंबई।  शादी और बेटे तैमूर के जन्म के बाद भी करीना कपूर खान की फिटनेस और खूबसूरती में रत्ती भर का बदलाव नहीं हुआ है।  वो बड़े परदे पर लगातार दिखने के लिए फ़िल्में साइन करती जा रही हैं लेकिन साथ ही ये साफ कर दिया है कि वो आठ घंटे से अधिक काम नहीं करेंगी।  

एक अंग्रेजी अख़बार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वो एक दिन में अधिक समय तक काम नहीं करना चाहतीं क्योंकि वो तैमूर की परवरिश पर पूरी तरह ध्यान देना चाहती हैं। वो हमेशा एक पैर पर खड़ी हो कर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करती हैं। 

करीना कहती हैं – मैं शायद एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हूं जो बेटे के जन्म के छह महीने बाद ही काम पर आ गई थी।  अब सिर्फ काम और घर। तैमूर दो साल का है और मै शाम से पहले ही काम ख़त्म कर उसके पास आना चाहती हूँ।  इसलिए न ज़्यादा बाहर पार्टीज़ पर जाती हूँ और न ही फिल्म स्क्रीनिंग के लिए। 

 करीना जल्द ही लन्दन जाएंगी जहाँ वो इरफ़ान के साथ अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग करेंगी।  इस दौरान तैमूर भी उनके साथ रहेंगे।  उन्हें मुंबई आ आकर टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस का जज भी बनना है। 

वो इस साल अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में भी नज़र आएँगी।  उन्होंने करण जौहर की तख़्त भी साइन की है लेकिन अभी फिल्म शुरू होने में समय है।