Kareena Kapoor Khan ने बॉलीवुड में पूरे किये 20 साल , शेयर किया डेब्यू फिल्म रिफ्युज़ी का शॉट

Kareena Kapoor Khan

मुंबई | Kareena Kapoor Khan बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपनी पहली फिल्म से ही, वह अपनी बेबाक अदाकारी से लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। आज एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं |उनकी शुरुआत जे पी दत्ता की रिफ्यूजी से सहकलाकार अभिषेक बच्चन के साथ हुई थी |

इस ख़ास दिन पर बेबो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पहले शॉट की तस्वीर साझा की। उन्होंने फिल्मों में उन्हें मौक़ा देने के लिये अपने निर्देशक का भी शुक्रिया अदा किया |

अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “मेरा पहला शॉट सुबह 4 बजे था … मैं आज सुबह 4 बजे उठी , आईने में देखा, और अपने आप से कहा कि मेरे लिये हुए सभी डिसीजन में से यह सबसे अच्छा निर्णय था । 20 साल की कड़ी मेहनत, समर्पण, और आत्मविश्वास … मैं अपने सभी प्रशंसकों को आपके सभी प्यार, समर्थन और मुझे स्ट्रेंथ देने के लिये के लिए बहुत आभारी हूं … फिल्मों में मेरी शुरुआत के लिये के लिए धन्यवाद #JPutta सबसे प्यारे सह-कलाकार होने के लिए बच्चन … और इस फिल्म में शामिल हर एक व्यक्ति को धन्यवाद ।

करीना समय समय पर अपने प्रशंसकों को अपनी और अपने परिवार की तस्वीर शेयर कर अपडेट करती रहती हैं |करीना, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की अपने स्टाइलिश अवतार में तस्वीरे , लंच या डिनर पर चिल्ड आउट करते हुए या यहां तक ​​कि अपने शॉपिंग स्प्रेड में से कुछ तस्वीरे अक्सर फेंस के सामने आती रहती हैं ।

वर्क फ्रंट पर, करीना को आखिरी बार स्वर्गीय इरफ़ान खान और राधिका मदान अभिनीत ‘अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था। इससे पहले, उन्होंने ‘गुड न्यूज़’ के लिए एक दशक के बाद अक्षय कुमार के साथ काम किया था ,जिसमें दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी थे।

इसके अलावा, Kareena Kapoor Khan ने करण जौहर के प्रोजेक्ट ‘तख्त’ में भी एक भूमिका निभाई है, जिसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे।