पुलिसवाली करीना, जानिये किस फिल्म के लिये है बेबो का ये लुक

angrezi medium

मुंबई। करीना कपूर खान (Kareena kapoor khan) ने बॉलीवुड में आज 30 जून को अपने 19 साल पूरे कर लिए हैं।  आज ही के दिन उनकी डेब्यू फिल्म रिफ्यूजी रिलीज़ हुई थी।  करीना इन दिनों बेटे तैमूर की परवरिश  साथ डांस शो की जज भी हैं और लन्दन में शूटिंग भी कर रही हैं।  
उसी शूटिंग के बाद करीना के बाद करीना का एक लुक आया है जिसमें वो ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर के लुक में हैं।  ये फिल्म है इरफान स्टारर अंग्रेजी मीडियम (Angregi medium) . हिंदी मीडियम के इस  सीक्वल में करीना कपूर खान लीड रोल निभा रही हैं  l 
इस फिल्म की शूटिंग जून में लंदन में चल रही है l  यह करीना की पहली फिल्म होगी, जिसमें वह इरफान खान के साथ अभिनय कर रही हैं । इस फिल्म में राधिका मदान भी हैं, जिन्हें मर्द को दर्द नहीं होता और पटाखा में काम करने का मौका मिला है। 

angrezi medium 2

इरफान लंबे समय के बाद कैंसर की बीमारी से लौटे हैं और अब वह पूरी तरह से काम में जुट गए हैं। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। दिनेश विजन इसका निर्माण कर रहे हैं।

 करीना कपूर खान ने पिछले दिनों टीवी डांस शो डांस इंडिया डांस की भी शूटिंग की, जिसमें वो बास्को मार्टिस के साथ शो को जज कर रही हैं।  करीना इस साल अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ में नज़र आएँगी और अगले साल आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करेंगी।