करीना कपूर खान ने शुरू की नई पारी, बनीं Dance India Dance की जज

kareena

मुंबई। करीना कपूर खान  Kareena Kapoor Khan टेलीविजन की दुनिया में डेब्यू कर लिया है, जज बन कर। वो छोटे परदे पर आने वाले डांस शो डांस इंडिया डांस Dance India Dance की जज होंगी। करीना ने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी, जिसका एक वीडियो भी जारी किया गया है।  

कुछ समय पहले रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस के मेकर्स ने करीना कपूर खान को अप्रोच किया था और करीना को डांस इंडिया डांस के अपकमिंग एडिशन में जज बनने के लिए कहा गया । बता दें कि, कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस को पहले ही बतौर जज नियुक्त कर लिया गया था। तैमूर की परवरिश के चलते वो फिल्मों से दूर थीं लेकिन अब तैयार हैं। 

इसी साल करीना कपूर खान फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। करण जौहर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। अक्षय और करीना की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी। इससे पहले अगर 2015 में आयी अक्षय की गब्बर इज़ बैक में करीना का कैमियो रोल था। वहीं दोनों फिल्म कमबख्त इश्क में साथ नजर आए थे जो कि 2009 में रिलीज हुई थी। करण जौहर की एक और फिल्म तख़्त में भी करीना कपूर खान की अहम भूमिका होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह उनके को-स्टार होंगे।  


कुछ दिन पहले तैमूर अली खान को करीना के साथ उनकी  फिल्म  ‘गुड न्यूज’ के सेट पर देखा गया था, तब माना जा रहा था कि तैमूर अली खान इस फिल्म में नजर आएंगे।  हालांकि जब करीना कपूर  से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ा ही चौंकाने वाला जवाब दिया।  उन्होंने कहा  कि हरगिज नहीं, वो ऐसा क्यों करेगा? हाल में तैमूर अली खान अपनी ‘मम्मी’ करीना कपूर और ‘पापा’ सैफ अली खान के साथ इटली में छुट्टी मना कर आये हैं।