खतरों के खिलाड़ी 10: ये हसीनाएं दिखाएंगी इस बार हैरतअंगेज कारनामें

karishma adaa

मुंबई।  रोंगटे खड़े कर देने वाले खेलों के जरिये अपने अंदर के डर को भगाने वाले सेलेब्स शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का दसवां सीजन इस बार बुल्गारिया में शूट होने वाला है। शो में इस बार के कंटेस्टेंट में कई बेहद खूबसूरत हसीनाएं भी होंगी। 

रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट करने जा रहे यहीं। करण पटेल का नाम कुछ दिनों पहले ही तय हो गया था और इसी कारण उन्होंने अपने शो ये है मोहब्बतें से ब्रेक लिया है।  

View this post on Instagram

Hello Sunday!!! ? #pool #swimming #waterbaby

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

इस शो में करिश्मा तन्ना भी होंगी। बिग बॉस और झलक दिखलाजा में भाग ले चुकीं करिश्मा पिछले दिनों नागिन 3 और क़यामत की रात में नज़र आई थीं और फिल्म संजू में उनका एक गाना भी काफी चर्चा में रहा।  

नागिन फेम अदा खान भी शो में होंगी।  वो पहली बार रियलिटी शो से जुड़ रही हैं।  मराठी अभिनेत्री और राज़ी में अहम् रोल निभाने वाली अमृता खानविलकर का नाम भी इस शो के लिए फाइनल किया गया है। भोजपुरी सिनेमा की बेहद दमदार अभिनेत्री रानी चटर्जी का भी नाम है। 

इनके अलावा तेजस्वी प्रकाश, बलराज सयाल, धर्मेश येलांडे और  शिविन नारंग का भी नाम सामने आया है।  शो में न सिर्फ सितारों के स्किल और फिटनेस का टेस्ट होता है बल्कि वो उस चीज का भी सामना करते हैं, जिससे उनको ज़िन्दगी से सबसे अधिक डर लगता है।