कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर का ‘दोस्ताना’, फिर बिगड़ेगा माँ का लाड़ला

kartik janhvi

मुंबई।  करण जौहर (karan Johar ) ने आख़िरकार घोषणा कर दी ।दोस्ताना 2 जल्द ही शुरू होगी। इस बार कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर लीड रोल में होंगे और एक नए चेहरे को भी शामिल किया जाएगा, जिसकी घोषणा अब तक नहीं की गई है।    
इस फिल्म को कॉलिन डी कुन्हा डायरेक्ट करेंगे।  ये उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा।  फिल्म इस साल शुरू होगी और अगले साल रिलीज़ होगी।

  करण ने कल वीडियो जारी किया था जिसमें दो आदमियों और एक औरत के सांकेतिक चित्र के जरिये पहेली  बुझाई गई है। दो मेल , दो फीमेल और दो मेल प्लस एक फीमेल के रिश्ते को जोड़ने से क्या मिलेगा।  इस फिल्म के पहले भाग में जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन थे।

जॉन और अभिषेक के बीच गे रिलेशनशिप को दिखाया गया था।  इस बार भी एक और मेल लीड होगा जिसका नाम अभी नहीं बताया गया है।  इस फिल्म के लिए पहले राजकुमार राव का भी नाम आया था।  वर्ष 2008 में आई करण जौहर के होम प्रोडक्शन की दोस्ताना में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ प्रियंका चोपड़ा ने अहम् किरदार निभाया था ।

फिल्म काफी कामयाब भी हुई थी । फिल्म का गाना ‘मां का लाड़ला बिगड़ गया’ और ‘देसी गर्ल’ काफी लोकप्रिय रहा। फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी किया था ।