Corona Stop Karo Na के जरिये कार्तिक आर्यन ने बनाया रिकॉर्ड

kartik aaryan

मुंबई। कार्तिक आर्यन का इस्तेमाल उनके डांस नंबरों और उनकी डांस चुनौतियों के साथ इंटरनेट पर धूम मचाने के लिए किया जाता है। उन धीमे धीमे गाने की नृत्य चुनौतियों से लेकर उनकी धुनों पर नृत्य करने और सोशल मीडिया को उनके लाखों प्रशंसकों से जुड़ने का एक मजबूत माध्यम बनाने में कामयाब रहा।

लेकिन पिछले कुछ दिनों में, उन्होंने जिस तरह से सोशल मीडिया की शक्ति का इस्तेमाल किया है और उनकी जन-लोकप्रियता की शक्ति वास्तव में सराहनीय है। कार्तिक ने अपने वीडियो को शूट करने के साथ सोशल मीडिया पर डाला ताकि कोरोनोवायरस के बारे में जागरूकता फैलाई जा सके।

आज वह वीडियो इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक देखे जाने वाले वीडियो में से एक है और 24 घंटे के भीतर 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और गिनती जारी है।युवा आइकन ने अपने तरीके से संदेश साझा किया और इससे युवाओं को समझ में आया। इस बारे में बात करने से कि अभी सार्वजनिक स्थानों पर लॉन्ग ड्राइव पर जाना असुरक्षित है, आर्यन ने बस दो मिनट में सब कुछ समझा दिया और राष्ट्र को उसके लिए प्रेरित किया।

इतना ही नहीं बल्कि जागरूकता फैलाने के लिए उनका स्व-निर्मित हैशटैग, #CoronaStopKaroNa सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा, और कोरोना के संबंध में व्यापक रूप से उपयोग किया जाने वाला हैशटैग बन गया है।वायरल वीडियो को सभी व्हाट्सएप ग्रुपों पर भी तेजी से साझा किया गया था क्योंकि यह वास्तव में लूप पर देखने लायक था।

कार्तिक के इस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर अकेले और अभी भी गिनती के करोड़ों व्यूज बटोर लिए हैं। यह निश्चित रूप से कोई मतलब नहीं है, क्योंकि कुछ सबसे बड़े सुपरस्टार भी इस तरह के विचारों को इतने कम समय में हासिल नहीं करते हैं। जब संदेश सही होता है, तो परिणाम निश्चित रूप से स्पष्ट होते हैं, हमें कहना चाहिए! #CoronaStopKaroNa एक ट्रेंडिंग वीडियो है जिसे पूरा देश देख रहा है और सभी को हार्टथ्रोब के नक्शेकदम पर चलने के लिए तैयार कर रहा है।

जब संदेश सही होता है, तो परिणाम निश्चित रूप से स्पष्ट होते हैं, हमें कहना चाहिए! #CoronaStopKaroNa एक ट्रेंडिंग वीडियो है जिसे पूरा देश देख रहा है और सभी को हार्टथ्रोब के नक्शेकदम पर चलने के लिए तैयार कर रहा है।