COVID-19: कार्तिक आर्यन ने दिया एक करोड़ का दान

kartik aaryan

मुंबई। पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति फंड (पीएम-केयर) में राहत देने की घोषणा की और सभी से दान करने और इस नेक काम का समर्थन करने का आग्रह किया।

इस कड़ी में कार्तिक आर्यन ने घोषणा की है कि उन्होंने फंड के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। कार्तिक आर्यन ने आज ट्विटर पर पीएम को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह जनता के प्यार और समर्थन के कारण इस मुकाम पर पहुंचा है और यह समय है कि वह उन नागरिकों का समर्थन करे जिन्होंने उसे एक सुपरस्टार के रूप में सम्मानित किया है।

उन्होंने लिखा, “एक राष्ट्र के रूप में एक साथ उठना समय की नितांत आवश्यकता है। मैं जो कुछ भी हूँ, जो कुछ भी मैंने कमाया है, वह केवल भारत के लोगों की वजह से है; और पीएम-केयर फंड को 1 करोड़ रूपये भारतीयों से यथासंभव मदद के लिए है।

इन महत्वपूर्ण समय में हमारे पीएम का समर्थन करने के लिए कई हस्तियां आगे आई हैं। रजनीकांत से लेकर अक्षय कुमार तक, देश भर के नाम और सेलिब्रिटी अपना काम कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन इस सूची में नवीनतम नाम है। हमारी युवा प्रतिभाएं COVID – 19 से लड़ने के लिए इस तरह के बड़े कदम उठा रही हैं।