Kartik Aaryan ने सुभाष घई की तारीफ़ पर दिया ये प्यारा सा जवाब

Kartik Aaryan

मुंबई | अभिनेता Kartik Aaryan , जिनकी हाल ही में कोरोनोवायरस मोनोलॉग के लिए प्रशंसा की गई थी, ने फिल्म निर्माता सुभाष घई को धन्यवाद दिया है और उन्हें अपनी सारी सफलता का श्रेय दिया है।

कल, निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया पर अपने काँची अभिनेता के बारे में एक प्यारी सी पोस्ट शेयर करने के साथ-साथ अपने जन्मदिन की एक दुर्लभ और अनदेखी तस्वीर भी साझा की।

सुभाष घई ने अपने सोशल मीडिया पर , 2015 की अपनी जन्मदिन के जश्न की तस्वीर साझा की , जहां उन्होंने आमिर खान, सलमान खान के साथ कार्तिक आर्यन मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे थे ।

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, मेरे बर्थडे बैश 2015 पर मैंने कार्तिक आर्यन की आंखों में सपने आमिर और सलमान की तरह सुपरस्टार बनने के सपने देखे थे जो मेरी आखिरी फिल्म कांची के हीरो थे ,वह कड़ी मेहनत कर रहे थे|आज जब कार्तिक सफलता की सीधी चढ़ चुके हैं तो मुझे उन पर गर्व है | मेरा आशीर्वाद।

अब कार्तिक ने निर्देशक को दिल खोलकर जवाब दिया है। अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “सर, आपने मुझे जो कुछ भी सिखाया है और जो ही मैंने आपके काम को देखकर सीखा है मेरे लिये सोने की खान है जो मेरे पूरे करियर में मेरे साथ रहने वाली है। आपने मुझे सफलता की सीढ़ी पर चढ़ाया है।इसके लिये सिर्फ धन्यवाद काफी नहीं होगा |

COVID 19 लॉकडाउन से पहले, कार्तिक आर्यन भूल भुलैया और दोस्ताना 2 की शूटिंग पूरी कर रहे थे। दोनों फिल्में बॉलीवुड में सबसे प्रतीक्षित फ्रेंचाइजी हैं| कार्तिक आर्यन फिलहाल अपने हिट ऑनलाइन चैट शो कोकी पूछेगा में व्यस्त हैं। शो अपनी अनूठी सामग्री और कोरोना योद्धाओं और राष्ट्र की सेवा करने वाले लोगों के साक्षात्कार के साथ इंटरनेट पर काफी फेमस हो रहा है।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, Kartik Aaryan किआरा आडवाणी के साथ ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में काम करते नज़र आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार मुदस्सर अज़ीज़ की फ़िल्म ‘पति पत्नि और वो’ में सह-कलाकार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ देखा गया था।