Kartik Aaryan के कोकी पूछेगा का नया एपिसोड हुआ लॉन्च

Kartik Aaryan

मुम्बई | Corona लॉक डाउन के दौरान लोग हर दिन कुछ नया करने की खोज में है और ऐसे में अभिनेता Kartik Aaryan हर दिन नए कंटेंट के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में लगे हुए है |

अब अभिनेता के हिट चैट-शो कोकी पूछेगा ने अपने YouTube चैनल पर बड़े पैमाने पर फैन-फॉलोइंग हासिल की है और एक चैट शो होस्ट के रूप में उनकी शुरुआत इंटरनेट पर धूम मचा रही है |

कार्तिक आर्यन ने आज कोकी पूछेगा का चौथा एपिसोड लॉन्च किया और फिर भी हमें फिर से निशब्द छोड़ दिया और साथ ही साथ हमें कुछ उपयोगी सुरक्षा उपाय भी दिए। एक covid​​-19 सर्वाइवर, एक डॉक्टर और एक पुलिस कार्यालय के साक्षात्कार के बाद, इस बार अभिनेता ने स्वास्थ्य-विशेषज्ञ और प्रसिद्ध जीवन शैली कोच ल्यूक कॉटीन्हो के साथ कुछ मजेदार बातचीत करने का फैसला किया।

पिछली बार, आर्यन ने अपने नवीनतम एपिसोड का एक प्रफुल्लित करने वाला टीज़र साझा किया था, जहां साक्षात्कारकर्ता ने खुलासा किया कि कैसे गरम मसाला अपनी प्रतिरक्षा के लिए उपयोगी है और सुपरस्टार-होस्ट ने कहा था कि यह उनकी पसंदीदा फिल्म भी है। आज उन्होंने सोशल मीडिया पर एपिसोड के शुभारंभ की घोषणा की है, जहां उन्होंने ल्यूक से पूछा कि उनकी बेहतर समझ के लिए ग्लूटेन-फ्री क्या है और अपने प्रशंसकों को समझाते हैं कि एक सरप्राइज़ भी है।

ल्यूक कॉटन्हो के साथ, कार्तिक आर्यन हमें विभिन्न इम्युनिटी-हैक्स के बारे में बताते हैं, जो आसानी से हमारी रसोई में उपलब्ध हैं और कैसे अच्छी तरह से सोने, धूम्रपान छोड़ने और इस तरह के महामारी के समय में सांस लेने-आराम करने जैसी बुनियादी कार्यवाहियां भी हमारे शरीर को ठीक करने में मदद कर सकती हैं।

कोकी पूछेगा के सभी एपिसोडों को दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है |COVID 19 लॉकडाउन से पहले, कार्तिक आर्यन भूल भुलैया और दोस्ताना 2 की शूटिंग पूरी कर रहे थे। दोनों फिल्में बॉलीवुड में सबसे प्रतीक्षित फ्रेंचाइजी हैं|

कार्तिक आर्यन फिलहाल अपने हिट ऑनलाइन चैट शो कोकी पूछेगा में व्यस्त हैं। शो अपनी अनूठी सामग्री और कोरोना योद्धाओं और राष्ट्र की सेवा करने वाले लोगों के साक्षात्कार के साथ इंटरनेट पर काफी फेमस हो रहा है।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, Kartik Aaryan किआरा आडवाणी के साथ ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में काम करते नज़र आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार मुदस्सर अज़ीज़ की फ़िल्म ‘पति पत्नि और वो’ में सह-कलाकार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ देखा गया था।