Kartik Aaryan अपनी सीरीज “कोकी पूछेगा” के जरिये करेंगे Covid-19 सर्वाइवर्स से बातचीत

Kartik Aaryan

मुंबई | Kartik Aaryan कोरोनावायरस महामारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और साथ ही, वह सरकार के समर्थन में भी आए हैं और उन्होंने पीएम केयर्स फंड में भी योगदान दिया है।

अब ऐसा लगता है कि उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए एक अनोखा मार्ग अपना लिया है कि उनके शब्द बड़े स्टार दर्शकों तक पहुँचें और लोग घर के भीतर रहें।

View this post on Instagram

#KokiPoochega Aaj Se ??

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

पहले उन्होंने अपनी नई श्रृंखला ‘कोकी पूछेगा ‘ की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट का प्रयोग किया ,इस सीरीज में वह कोरोनोवायरस सेनानियों के साथ बातचीत करेंगे, जो अपनी Covid-19 लड़ाई की कहानियों को साझा करेंगे।

एक बार फिर से सोशल प्लेटफ़ॉर्म पर जाते हुए, उन्होंने अपने पहले COVID-19 फाइटर के साथ अपनी बातचीत की एक झलक साझा करते हुए लिखा “#KokiPoochega” मेरा न्यू टॉक शो है, जहाँ मैं हमारे हर रोज़ के सुपरहीरो, इंसानों का साक्षात्कार करूंगा और कभी-कभी मेरे सेलिब्रिटी दोस्तों का भी | एपिसोड 1 में, मैं @sumitisingh, भारत के पहले Covid-19 जीवित बचे लोगों में से एक का इंटरव्यू ले रहा हूँ । “

वर्क फ्रंट पर, Kartik Aaryan अक्षय कुमार वाली भूमिका निभाने के लिये पूरी तरह तैयार है, क्योंकि वह अक्षय और विद्या बालन की 2007 की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। दूसरी किस्त में कियारा आडवाणी भी हैं और इसे अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।