कार्तिक आर्यन को एक फैन ने क्यों कहा राजकुमार

kartik aaryan

मुंबई। कार्तिक आर्यन एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा सार्वजनिक और सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को स्वीकार करते हैं। हमारे देश में लॉकडाउन की वर्तमान स्थिति के साथ, अभिनेता अपने प्रशंसकों को बहुत याद कर रहा है, लेकिन वह सुनिश्चित करता है कि उसे वस्तुतः बहुत प्यार और स्नेह मिले।

कार्तिक अपने एक प्रशंसक द्वारा बनाये गए चित्र से काफी प्रभावित हैं। चित्रण में, कार्तिक आर्यन अपने पार्श्व प्रोफ़ाइल में दिखाई देता है और इसमें जीवंत रंग जोड़ा जाता है। लेकिन तस्वीर के बारे में विशेष बात यह है कि तस्वीर के साथ एक मुकुट जुड़ा हुआ है जो उसके सिर के ऊपर उड़ रहा है।

कार्तिक आर्यन ने जल्द ही क्लिक को रीपोस्ट किया और यह कहते हुए कैप्शन दिया, Crown । ’अब यह एक उल्लसित कैप्शन है। हार्टथ्रोब पूरी तरह से तस्वीर को देखकर मुस्कुराता है, क्योंकि उसने इसे इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बना लिया है। यह एक ज्ञात तथ्य है कि कार्तिक आर्यन का अपना अलग प्रशंसक आधार है।

सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय हैशटैग है, #HairLikeKartikAaryan , जिसे उनके प्रशंसकों ने बनाया है। अभिनेता अपने बालों पर गर्व करता है और इस पोस्ट को एक अजीब सा कैप्शन दिया है जहां प्रशंसक उसे टिनसेल टाउन में नए राजकुमार कह रहे हैं।

खैर ठीक है, कार्तिक आर्यन अनजाने में दिलों के राजकुमार हैं और कोरोनोवायरस के मद्देनजर उनकी हालिया हरकतें इस तथ्य को साबित करती हैं। उनके #CoronaStopKaroNa इंटरनेट-ब्रेकिंग मोनोलॉग से लेकर पीएम केयर रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये तक का योगदान देने के लिए, हंक ने महामारी से लड़ने और अपना काम करने के लिए बड़े कदम उठाए हैं। वहाँ एक कारण है कि उन्होंने राष्ट्रीय क्रश को बुलाया और उन्होंने इसे हमारे लिए बार-बार साबित किया।