कार्तिक आर्यन के लिए बहन ने शेयर की ये पोस्ट

kartik aaryan

मुंबई। कार्तिक आर्यन कोरोनवायरस के बारे में जागरूकता फैलाने वाले अग्रणी सेलेब्स में से एक के रूप में उभरे हैं। राइट टू डॉस ‘और डॉट्स’ के बारे में अपने लॉकडाउन मोनोलॉग में लॉकडाउन में अब अपने खुद के चैट शो कोकी पूछेगा को अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया है ।

अभिनेता ने अपने चैनल पर दो एपिसोड किये हैं, जहां एक मनोरंजक बातचीत और कोरोनावायरस रोगियों का इलाज करने वाले एक डॉक्टर के साथ बातचीत करते हुए देखा गया है। यह शो जनता के बीच एक त्वरित हिट बन गया है । अभिनेता की कड़ी मेहनत और गहन शोध के लिए कोकी पूछेगा की सराहना की जा रही है। जहां करण जौहर, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर की पसंद हैं, वहीं एकता कपूर ने भी युवा अभिनेता को उनसे बेहतर निर्माता बताया।

राष्ट्र उसकी अनोखी चाल के बारे में बात कर रहा है और इससे उसकी बहन, कृतिका भी भावुक हो गई है। कृतिका, जो एक डॉक्टर बनने के लिए अध्ययन कर रही है, कोकी पूछेगा के साथ बहुत गर्व है और इस तरह के एक संवेदनशील विषय को इतने अनोखे तरीके से संभाल रही है।

कृतिका तिवारी को अक्सर अपने भाई कार्तिक आर्यन के बारे में मनमोहक पोस्ट शेयर करते देखा जाता है। जबकि कुछ हफ़्ते पहले उसने हमें अपने भाई और अभिनेता आर्यन के साथ घर के काम करने की एक झलक दी थी, इस बार नवोदित डॉक्टर उसे धन्यवाद देने के लिए उसकी प्रोफाइल पर जाता है उन्होंने कार्तिक आर्यन के चित्रों और वीडियो की एक श्रृंखला पोस्ट की है, जहां उन्होंने घर पर काम करते हुए, कमरे की सजावट और हमेशा अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कुराहट को चमकते हुए देखा है।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन में लिखा है, “प्रिय कोकी। मैं उस समय की संख्या की गणना नहीं कर सकता, जिस पर आपने मुझे गर्व महसूस कराया है। यहाँ उस लंबी सूची में एक और जोड़ा गया है! “KOKI POOCHEGA” आपके द्वारा लगाए गए विचार और कड़ी मेहनत पर मुझे गर्व है। ‘

वह कहती है कि यद्यपि वह इस लड़ाई में सबसे आगे नहीं है, लेकिन वह वही कर रही है जो वह एक अभिनेता के रूप में कर सकती है और जागरूकता फैलाने में शानदार काम कर रही है।हम कार्तिक की बहनों के साथ उनके सहवास के लिए गर्व से भरे शब्दों के साथ अधिक सहमत नहीं हो सकते।

सुपरस्टार एकल-सभी तरह से सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपने मजबूत प्रशंसक का उपयोग करके महामारी के बारे में बड़े पैमाने पर प्रबुद्ध करने के लिए अपने सभी तरीके से बाहर जा रहा है। उनका एकालाप और रैप-आउट-लाउड टू सोशल-डिस्टेंसिंग का महत्व और यहां तक ​​कि पीएम केरेस रिलीफ फंड्स में एक करोड़ रुपये की बड़ी राशि का योगदान, इतनी कम उम्र में अविश्वसनीय है।

कार्तिक आर्यन के पास तब तक बसने की कोई योजना नहीं है जब तक हर कोई महत्वपूर्ण समय को नहीं समझ लेता और सही उपाय नहीं करता।