Kartik Aryan हैं अपनी पहली एक्शन थ्रिलर के लिए तैयार

Kartik Aryan

मुंबई | प्यार का पंचनामा 1 और 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और पति-पत्नी और वो जैसी फिल्मों के साथ रोमांस -कॉमेडी शैली में अपनी पहचान बनाने के बाद Kartik Aryan एक नए क्षेत्र में जाने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता अपनी पहली एक्शन थ्रिलर फिल्म करने जा रहे हैं | फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित की जाएगी, जिन्होंने बॉलीवुड में तनहाई: द अनसंग वॉरियर के साथ अपना पहला निर्देशन किया और यह फिल्म टी-सीरीज द्वारा बने जायेगी |

इस नए क्षेत्र में कदम रखने के बारे में, कार्तिक कहते हैं, “मैं काफी समय से एक एक्शन फिल्म करने के लिए उत्सुक रहा हूँ और भूषण कुमार इसके बारे में जानते थे। हाल ही में, मैंने तानाजी को देखा और पूरी तरह से निशब्द रह गया, न केवल शानदार दृश्यों द्वारा, बल्कि कथा भी शानदार थी ।

ओम राउत जब 3 डी का उपयोग करके कहानी कहने की बात आती है, तो उनका लुक आउट बहुत ही आश्चर्यजनक है। मैं उनकी अगली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और अपनी पहली एक्शन फिल्म पर काम शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।

”भूषण कुमार जो इसे एक फ्रैंचाइज़ी के रूप में बनाना चाहते हैं, कहते हैं,“ सोनू के टीटू की स्वीटी और पति-पत्नी और वो से लेकर भूल भुलैया 2 तक कार्तिक के साथ एक लंबा, सफल संबंध रहा है। हालांकि वह रोमांस और कॉमेडी स्पेस में सफल रहे हैं,फिर भी वह हमेशा से एक फिल्म में विविधता लाना और काम करना चाहते हैं। ”

निर्माता ने खुलासा किया कि ओम की पिछली फिल्म की तरह, यह भी, 3 डी में बनाई जाएगी। वे बताते हैं, “ओम की दूरदर्शिता और सिनेमा के प्रति जुनून, जो मैंने तानाजी : द अनसंग वॉरियर में देखा, मैं अपनी अपनी अगली परियोजना में भी वापस देखना चाहता हूँ । इस फिल्म में एक्शन एक अलग स्तर पर होगा |”

” यह धूम और वार जैसी फिल्मों की तर्ज पर होगा। यह इस तरह की हमारी पहली फिल्म है फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी और कार्तिक की अब तक की सबसे बड़ी बजट की फिल्म होगी। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है, और यह अगस्त 2020 के आसपास फ्लोर पर जाएगी। फिल्म की बाकी कास्ट, जो भारत में और विभिन्न विदेशी स्थानों पर शूट करेगी अभी फाइनल होना बाकी है |

ओम राउत का फिल्म के बारे में कहना है “भूषणजी मेरी दृष्टिकोण का पूरी तरह से समर्थन करते हैं। परियोजना के शुरुआती चरणों में, मुझे पता था कि Kartik Aryan चरित्र में अच्छी तरह से फिट होंगे और मुझे खुशी है कि उन्हें बोर्ड में रखा गया। “