Akshay kumar नहीं ये एक्टर करेगा ‘हरे कृष्णा हरे राम’, अगले साल होगा ‘भूतिया’ आगाज़

kartik aaryan


मुंबई।  करीब 12 साल पहले आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की सुपरनेचुरल साइकोलॉजिकल फिल्म भूल भूलैया ने जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी और कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार इस फिल्म के सीक्वल में भी काम करेंगे। 

 लेकिन ऐसा नहीं होगा क्योंकि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)  के लीड एक्टर चुन लिए गए हैं और फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। अनीस बज्मी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे और बाकी स्टारकास्ट जल्द ही तय होगी।

  ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्णा कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।  ये फिल्म अगले साल 31 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। फिल्म के पहले लुक में कार्तिक हू-ब-हू अक्षय कुमार के भूल भुलैया लुक में ही नज़र आ रहे हैं।  

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ के इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने ऑरेंज कलर के कपड़े पहने हैं और साथ ही उन्होंने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ है. इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘भूत को भगाने वाला जल्द ही आने वाला है, हरे राम, हरे राम, हरे कृष्णा, हरे राम.’ कार्तिक के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।