Kasautii Zindgii Kay:अनुराग ने प्रेरणा को क्यू मारा’?

kasautii zindgii kay

मुंबई। स्टार प्लस के  शो ‘कसौटी जिंदगी की’ अपने आकर्षक कथानक और बेबाक कहानी के साथ टेलीविजन उद्योग में अलग जगह बना रहा है। एकता कपूर’ द्वारा निर्मित अनुराग और प्रेरणा की अमर प्रेम कहानी में ट्विस्ट और टर्न के साथ मनोरंजन को एक पायदान ऊपर रखने का वादा करती है।


हाल ही में, एक लोकप्रिय अभिनेत्री फातिमा सना शेख द्वारा की गई एक पोस्ट ने दर्शकों के मन में यह सवाल पैदा कर दिया कि क्या अनुराग प्रेरणा को मारने जा रहा है।  उसी के आसपास सभी परेशानियों के बीच, स्टार प्लस ने हाल ही में एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें इस बात को सही प्रमाणित कर दिया है, शो एक रहस्यपूर्ण मोड़ लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

प्रोमो ने न केवल दर्शकों को बल्कि कलाकारों को भी आश्चर्यचकित कर दिया है, जिन्होंने तब सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी और सोचा था कि अनुराग इस तरह का कठोर कदम उठा सकते हैं।


इससे पहले कि दर्शक अनुराग के प्रेरणा की हत्या करने वाले चौंकाने वाले खुलासे के कारण अनुराग को मारते, ट्विटर पर सभी इस बात को लेकर कयास लगाए हुए हैं कि आखिरकार अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा और कीवर्ड ‘#WhyDidAnuragKillPrerna’  ‘#वायडिडअनुरागकिलप्रेरणा’ भी ट्रेंड हुआ।

यह शो लोकप्रिय रूप से अनुराग और प्रेरणा के अटूट प्रेम को दर्शाने के लिए जाना जाता है, ट्विटर पर सभी दिल थामकर हर तरह के सवाल पूछ रहे हैं। सच्चाई का अनुमान लगा रहे हैं और स्टार प्लस के सदाबहार शो में ट्विस्ट की आशंका जता रहे हैं।

क्या अनुराग श्री बजाज द्वारा प्रेरणा की हत्या करने के लिए ब्लैकमेल किया गया था या अनुराग प्रेरणा के लिए अपने प्यार को सिर्फ जता रहा था या क्या अनुराग साजिश के पीछे असली खलनायक है, जो हर तरह की घूमती अटकलों के बीच हैं और केवल समय ही अनुराग को प्रेरणा की हत्या करने के पीछे असली कारण बताएगा!