फिर छलका कैटरीना कैफ़ के टूटे दिल का दर्द, बताया क्यों रो पड़ी थीं

मुंबई।  सात समंदर पार से अपना करियर बनाने भारत आई कटरीना कैफ की जर्नी बूम से भारत तक बड़ी उतार चढ़ाव भरी रही है।  उनकी सीरियस रिलेशनशिप सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ रही और टूट भी भी।  कटरीना ने इस दौरान मानसिक परेशानी भी झेली कर कई बार टूट भी गईं।  हाल ही में उन्होंने एक पुराना किस्सा सुनाया जब वो उस समय के हालात को झेल नहीं पा रही थीं और रो पड़ी।   

ईद के मौके पर 5 जून को कटरीना कैफ की फिल्म भारत रिलीज़ होगी और इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कटरीना कैफ ने अपनी रिलेशनशिप की बातें साझा कीं।  कटरीना ने बताया कि उनकी जिंदगी में ऐसा दौर भी आया था जब उनका दिल टूट गया था। दिल टूटने के बाद पर्सनली और प्रोफेशनली बहुत सारे बदलाव हुए। रिलेशनशिप खत्म होने के बाद खुद के बारे में बहुत सारी बातों को समझने और सोचने के लिए मजबूर किया गया। जो होना था वो तो हो गया लेकिन जो भी हुआ उसके पीछे एक कारण था । 

कटरीना ने अपनी फिल्म बार बार देखो की शूटिंग के समय की बात बताते हुए कहा कि उस समय जब थाइलैंड के लिए फ्लाइट में थे तब दिमाग में अलग प्रकार का विचार चल रहा था। जब भी आप किसी चीज में उलझे होते हो तो वो आपको अंदर तक परेशान कर देती है। यह बहुत बुरा था और बहुत दु:ख भरा भी। आश्चर्य होता है कि कैसे कोई आपको इतना परेशानी में डाल सकता है। उस समय बहुत कुछ सीखा और इंसान कैसे काम करते हैं वो समझने की कोशिश की।  कटरीना कैफ ने अभी की स्थित के बारे में बताया कि क्या अब वे खुश हैं। कटरीना ने इस बारे में कहा कि कुछ चीजें हमेशा आपको उदास कर देती हैं। लेकिन अब सब ठीक है। फेस करते हैं।

कटरीना ने यह भी बताया कि, एक बार उनकी योगा टीचर ने पूछा कि क्या सब कुछ ठीक है तो वे खुद को नहीं रोक सकीं और उनकी आंखों से आंसू आ गए थे। लेकिन कटरीना कहती हैं कि, अब वे इन सब चीजों से भागती नहीं हैं बल्कि सामना करती हैं।अली अब्बास ज़फर की फिल्म भारत में सलमान खान लीड रोल में हैं और कैट के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी हैं।