Katrina Kaif ने की PM केयर फण्ड और महाराष्ट्र रिलीफ फंड में मदद

Kaitrina Kaif

मुंबई | देश में कोरोनावायरस संकट से निपटने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के PM CARES फंड में योगदान दिया है | अब अक्षय कुमार, वरुण धवन, गुरु रंधावा और कार्तिक आर्यन के बाद अभिनेत्री Katrina Kaif ने भी मदद करने के लिये हाथ आगे बढाया है।

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह शेयर किया कि वह पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र के CM राहत कोष में दान करेंगी, जिसका उपयोग मौजूदा स्थिति से निपटने के लिए किया जाएगा। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मैं पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र को दान करने की प्रतिज्ञा करती हूँ । इस कष्ट और महामारी को देखकर दिल बहुत दुखी है ।”

इस बीच, COVID-19 ने पूरी दुनिया को एक ठहराव में ला दिया है। चूंकि बीमारी का कोई इलाज नहीं है, इसलिए घर पर रहना और संक्रमित होने से बचना सुरक्षित रहने का एकमात्र तरीका है। और उसी के लिए, हाल ही में देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है।

वर्क फ्रंट पर,Katrina Kaif अगली बार रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में अक्षय कुमार की सह-अभिनेत्री के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, COVID-19 महामारी के कारण, रिलीज को स्थगित कर दिया गया है।