आलिया भट्ट की अगली फिल्म में रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड !

alia katrina

मुंबई।  संजय लीला भंसाली इन दिनों आलिया भट्ट को लेकर  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’  बना रहे हैं और अब खबर है कि इस फिल्म में  कटरीना कैफ का धमाकेदार आइटम सॉन्ग होगा।  

कटरीना हाल ही में भंसाली के ऑफिस पहुंची थीं जिसके बाद इस खबर की जानकारी मिली। यह पहला मौका होगा जब आलिया और कटरीना किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और कटरीना के कभी रणबीर से रिश्ते रहे हैं। 

कटरीना इससे पहले  ‘चिकनी चमेली’, ‘शीला की जवानी’, अफगान जलेबी, ‘जरा जरा टच मी’ और ‘सुरैया’ कई आइटम कर चुकी हैं । वैसे आलिया और कटरीना के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेत्रियों की तस्वीरें जब भी सामने आती हैं वह दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाती हैं।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब एक ही स्क्रीन में दोनों दिखेंगी तो सोशल मीडिया पर वे आकर्षण का केन्द्र बन सकती हैं।संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस के एक अध्याय पर आधारित है। गंगूबाई मुंबई के हीरामंडी नाम की जगह कोठा चलाती थी।

साथ ही वह देश के विभिन्न शहरों में फ्रेंचाइजी कोठे खोलने वाली वह पहली पेशेवर महिला थी। कहा जाता है कि 60 के दशक में गंगूबाई का ऐसा दबदबा था कि कोई भी उनसे मुसीबत मोल लेने से डरता था। फिल्म 11 सितंबर 2020 को रिलीज़ होगी ।