Penalty Trailer: इस फुटबॉल खिलाडी पर बनी है फिल्म

penalty trailer

 मुंबई।  पूर्वोत्तर के जाने माने खिलाडी लुकरम स्मिल की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म पेनाल्टी का ट्रेलर (Penalty Trailer) मुंबई के अँधेरी में रिलीज़ किया गया।  हिंदी फिल्मों में अपने उम्दा अभिनय के जरिये अन्य कलाकारों से भिन्न नज़र आने वाले अभिनेता के के मेनन इस फिल्म में लीड रोल में हैं ।  उसी अवसर पर निर्देशक शुभम सिंह ने बताया कि यह फ़िल्म उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है तथा पूरी टीम के साथ फ़िल्म निर्माण का अनुभव शानदार रहा।


  शूटिंग पूरी होने के बाद ‘पेनल्टी’ के ट्रेलर का इंतज़ार टीम बड़ी बेसब्री के साथ कर रही थी, उन्हें अपनी मेहनत पर पूर्ण विश्वास है और ट्रेलर के साथ फ़िल्म भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी। 

बता दें कि ‘पेनल्टी’ में उत्तर-पूर्व भारतीय फुटबॉलर लुकरम स्मिल की प्रेरणादायक कहानी बताई है जो अपने सपनों को हासिल करने के लिए तमाम बाधाओं से जूझता है।

फिल्म धीरे-धीरे भारत में आंतरिक रूप से प्रचलित नस्लीय भेदभाव की एक विशाल परिभाषा बताती है और जैसे-जैसे यह चरमोत्कर्ष की ओर बढ़ती है, यह उन घटनाओं के विभिन्न अप्रत्याशित मोड़ से गुजरती है। अंततः यह फिल्म ‘एक रूप में भारत’ का महत्वपूर्ण संदेश दे जाती है।  ट्रेलर लॉन्च के दौरान लुकराम स्मिल, सृष्टि जैन, बिजौ थंगजाम और सभी सह-अभिनेता बेहद उत्साहित नज़र आये।
इस फिल्म के ट्रेलर लॉच को  नीलेश सखिया, रितु श्रीवास्तव और आदित्य श्रीवास्तव के साथ-साथ लेखक अखिलेश चौधरी, आदर्श खेत्रपाल और ताशा भांबरा ने अपनी उपस्थिति के साथ इस कार्यक्रम को विशेष बना दिया। संगीतकार सिद्धांत माधव ने बखूबी फ़िल्म के गीतों को लयबद्ध किया है। 


फिल्म ‘पेनल्टी’ का निर्माण रुद्राक्ष फिल्म्स के बैनर तले हुआ है जो कि 26 जुलाई, 2019 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।