Kiara Advani बनेगी मेघना गुलज़ार की ” सैम मानिकशा ” बायोपिक का हिस्सा

Kiara Advani

मुंबई | अभिनेत्री Kiara Advani जो बैक टू बैक हिट फिल्मों के साथ रोल पर हैं, अभी अभिनेता विक्की कौशल के साथ मेघना गुलज़ार की आगामी सैम मानिकशा बायोपिक में अभिनय करती हुई दिखाई दे सकती है |

मीडिया सूत्रों की मानी जाए तो किआरा वर्तमान में इस प्रोजेक्ट के लिए रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर रही है और अगर चीजें योजना के अनुसार होती हैं, तो वह आने वाले महीनों में यह फिल्म साइन कर सकती हैं।

प्रोडक्शन कंपनी वर्तमान में दो फिल्मों – रश्मि रॉकेट और सैम मानिकशा बायोपिक पर काम कर रही है। ‘रश्मि रॉकेट’ के लिए तापसी पन्नू और अपारशक्ति खुराना की पुष्टि की गई है, संभावना है कि अब किआरा मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही बायोपिक सैम मानिकशा का हिस्सा हो सकती हैं।

वैसे यह पहली बार नहीं होगा जब प्रशंसकों को किआरा और विक्की को एक साथ देखने को मिलेगा। दोनों ने पूर्व में विज्ञापन अभियानों पर एक साथ काम किया है और एक सीरीज में भी दोनों एक साथ नज़र आये |

फील्ड मार्शल के रूप में विक्की का पहला लुक पिछले जून में जारी किया गया था। निर्देशक के अनुसार, फिल्म पूरी तरह से एक बायोपिक नहीं होगी, लेकिन मानेकशॉ के जीवन के कुछ पहलुओं को उजागर करेगी।

शूटिंग 2021 में शुरू होगी, क्योंकि टीम को विभाजन, कश्मीर के प्रवेश और 1971 के भारत-पाक युद्ध के दृश्यों को शूट करने के लिए काफी तैयारी करनी होगी ।

इस बीच,वर्क फ्रंट पर विक्की भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप ’की रिलीज के लिए तैयार है , Kiara Advani शेरशाह की रिलीज के लिए तैयार हो रही है।