Kiara Advani अपने बचपन से ही रही हैं फैशन दिवा,क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Kiara Advani

मुंबई | बॉलीवुड सेलेब्स अपने लॉकडाउन के दौरान के तस्वीरों और वीडियो को साझा करते रहे हैं|हम हर दिन अभिनेताओं को लॉक डाउन के इन दिनों के दौरान बर्तन धोते, फर्श साफ करते, खाना पकाते और बहुत कुछ करते देख रहे है। अभिनेत्री Kiara Advani भी अपने परिवार के साथ इस खाली समय का आनंद ले रही हैं। वह अपने बचपन के वीडियो देखने का भी आनंद ले रही है।

कुछ समय पहले, किआरा ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद के बचपन का एक प्यारा सा वीडियो साझा किया, जिसमें उसे अपने पसंदीदा सिंड्रेला कप में पानी भरते देखा जा सकता है।

जब वह अपना वीडियो देखती है, तो वह कहती है, “मुझे बचपन से कपों का बहुत शौक था।” वह वीडियो में बहुत क्यूट और फेशन दिवा लग रही है। इसे अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ” #thewonderyears # दूध का दूध पानी का पानी और सिंड्रेला के साथ मेरा जुनून |”

इससे पहले कियारा ने स्केचिंग में भी हाथ आजमाया था । उन्होंने अपना स्केच भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। उसने अपनी कहानी को कैप्शन दिया, “इंस्टा पर इसे देखा और इस पर मेरे हाथ आज़माए … स्केचिंग पर वापस ।”

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, Kiara Advani को आखिरी बार राज मेहता की ‘गुड न्यूज़’ में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ देखा गया था। यह फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी।

वह कार्तिक आर्यन के साथ “भूल भुलैया” की अगली कड़ी में और अक्षय कुमार के साथ “लक्ष्मी बम” में दिखाई देगी | उनके पास आदित्य सील के साथ ‘इंदु की जवानी’ भी है।