कियारा आडवाणी ने Lust Stories का सीन करने के लिए ऐसे की थी तैयारी

kiara

मुंबई। कियारा आडवाणी इन दिनों फुल फॉर्म में हैं। कलंक का हिट गाना करने के बाद उनकी कबीर सिंह इन दिनों चर्चा में है और जल्द ही गुड न्यूज़ और इंदू की जवानी भी आने वाली है। पर कियारा को लोग आज भी लस्ट स्टोरी में किये गए उनके बेहद बोल्ड सीन के कारण चर्चा में रखते हैं।  
हाल ही में जब कियारा, नेहा धूपिया का चैट शो में गईं तो वहां उनसे लस्ट स्टोरीज के वाइब्रेटर वाले सीन को लेकर सवाल पूछा गया। 
कियारा ने बताया कि वह वाइब्रेटर वाले सीन से पहले काफी नर्वस थीं।  उस स्टोरी के डायरेक्टर करण जौहर ने  इस सीन को करने के कई तरीके बताए थे और वो चाहते थे कि कियारा को सीन करते वक्त किसी प्रकार का संकोच नहीं करना चाहिए। 

advani

 करण ने उनसे कहा था कि स्क्रीन पर वाइब्रेटर वाले सीन का बहुत ही छोटा सा हिस्सा दिखाया जाएगा। उन्होंने सीन में हंसने से भी मना किया था।   सीन से एक दिन पहले मैं काफी नर्वस थीं. असल में, इस सीन को करने के लिए मैंने गूगल पर सर्च किया आखिर लोग वाइब्रेटर का इस्तेमाल कैसे करते हैं।

साथ ही  ‘द अगली ट्रूथ’ जैसी फिल्मों के कुछ सीन्स देखे, ताकि पता चल सके कि ये है क्या और कैसे होता है।  बाद में उनकी दादी सहित परिवार को सीन पसंद आया। 

pune


कियारा हाल ही में शाहिद कपूर के साथ पुणे में हुए एक कंसर्ट में हिस्सा लिया जिसमें उन्होंने कबीर सिंह का प्रमोशन करने के साथ गाना भी गाया।