कियारा आडवाणी को सलमान खान की करीबी होने का नहीं मिला फायदा

kir advni

मुंबई।  सलमान खान और उनके परिवार की करीबी माने जाने वाली कियारा आडवाणी का मानना है कि सलमान खान से पहचान होने के बाद भी उन्हें बैठे बिठाये काम नहीं मिला बल्कि काफी स्ट्रगल करनी पड़ी।  
कियारा ने ,  जो इन दिनों शाहिद कपूर  के साथ अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह का प्रमोशन कर रही हैं, कहा कि सिर्फ सलमान खान से जान-पहचान होने की वजह से आपको फिल्मों में काम मिलता रहेगा यह सोचना गलत है, अगर ऐसा होता तो वह पहली फिल्म के बाद ढाई साल तक बेरोजगार न बैठी होतीं।

पहली फिल्म ‘फगली’ के बाद फ्लॉप होने के बाद, कियारा से फिल्म इंडस्ट्री ने किनारा करना शुरू कर दिया था। मुझे पहली फिल्म फगली तो बड़ी ही आसानी से मिल गई थी, लेकिन उसके बाद दूसरी फिल्म और अब तक काम पाने में बड़ा स्ट्रगल करना पड़ा। लोगों को लगता होगा कि पहली फिल्म मिलने के बाद, काम आसान हो जाता होगा, तो यह धारणा गलत है। पहली फिल्म मिलने के बाद ही शुरू होती है असली कहानी।

उन्होंने कहा कि ‘मेरी फिल्म चली नहीं थी, इसलिए ढाई साल तक मुझे कोई भी अच्छा काम नहीं मिल रहा था। इस समय बहुत अजीब से ख्याल भी आते थे।  काम न मिलने के इस कठिन समय में मेरा परिवार सपॉर्ट कर रहा था। फैमिली कहती थी कि सिर्फ कड़ी मेहनत करो, डांस क्लास और बाकी क्लासेस करती रहो, क्योंकि जब मौका आएगा तो खुद को तैयार रखना जरूरी होगा। 

कियारा के मुताबिक फिल्म एम एस धोनी के बाद रास्ता पहले से आसान हो गया। उस फिल्म में मुझे लोग साक्षी धोनी के रूप में पहचान मिली । फिर करण जौहर की नजर मुझ पर पड़ी और उन्होंने स्पेशल सॉन्ग का मौका दिया, फिल्म कलंक में । अब तो मुझे काम न देने वाले निर्देशक भी मेरे काम की तारीफ करते हुए मैसेज करते हैं तो ऐसा लगता है अब मौका मिला है, अब सीख रही हूं।’

‘संदीप वंगा रेड्डी के निर्देशन में बनी कबीर सिंह’ 21 जून को रिलीज़ होगी जिसमें  निकिता दत्ता और सुरेश ओबेरॉय की भी अहम भूमिका है। ‘कबीर सिंह’ साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है।