कीर्ति कुल्हारी अब चढ़ेंगी ट्रेन में..!

kirti kulhari 1

मुंबई। अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी, जिन्हें हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में देखा गया था और वह वर्तमान में अपनी फिल्म मिशन मंगल की रिलीज़ के लिए तैयार हैं अब निर्देशक रिभु दास गुप्ता की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में भी नज़र आएँगी ।

जानकारी के मुताबिक कीर्ति अपनी फिल्म मिशन मंगल के रिलीज़ के दिन लंदन के लिए रवाना होंगी और 16 अगस्त को एक महीने के शेड्यूल के लिए ट्रेन में द गर्ल की कास्ट में शामिल होंगी। वह एक ब्रिटिश पुलिस वाले आलिया शेरगिल की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

कीर्ति ने हाल ही में निर्देशक रिभु दास गुप्ता की नेटफ्लिक्स की मूल श्रृंखला बार्ड ऑफ ब्लड के लिए शूटिंग की है, दोनों ने श्रृंखला की शूटिंग के लिए एक शानदार समय दिया है। जब कीर्ति ने थ्रिलर में भूमिका के बारे में पढ़ा तो उन्हें बहुत ही पसंद आया ।

कीर्ति बताती हैं, “रिभु दास गुप्ता द्वारा निर्देशित यह एक बेहतरीन अहसास है और उनके साथ यह मेरा दूसरा काम है। यह मेरा 4 वां प्रोजेक्ट है। पिंक, फोर मोर शॉट्स प्लीज और मिशन मंगल के बाद महिला कलाकारों की टुकड़ी और मैं वास्तव में इस अंतरिक्ष में रहने का आनंद ले रही हूं।”

कीर्ति अगली बार 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म मिशन मंगल में दिखाई देंगे, नेटफ्लिक्स की बार्ड ऑफ ब्लड जो 27 सितंबर को रिलीज होगी, फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 2 और दूसरी फिल्म बताशा जिसे वह एक संगीतकार की भूमिका में देखा जाएगा।