Nora Fatehi के इस गाने को नये सिरे से बना देख कर भड़की कोएना मित्रा

nora fatehi

मुंबई।  करीब 15 साल पहले आई संजय दत्त और अनिल कपूर स्टारर फिल्म मुसाफिर में ओ साकी साकी नाम का गाना था जो सुपरहिट रहा।  इस गाने को कोएना मित्रा पर फिल्माया गया था। 

ये गाना अब रीमिक्स हो कर फिर से रिलीज़ किया गया है जिसमें नोरा फतेही हैं। गाना देख कर कोएना को गुस्सा आ गया हैl हालांकि कोएना ने नोरा के डांस की तारीफ की है, लेकिन गाने को लेकर अच्छा रिएक्शन नहीं दिया है।

 कोएना ने ट्वीट किया है कि ‘मुसाफिर’ फिल्म के मेरे गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है। सुनिधि-सुखविंदर की आवाज़, विशाल शेखर का म्यूज़िक इस गाने में बेहतरीन था। लेकिन मुझे इसका न्यू वर्जन बिल्कुल पसंद नहीं आया है। ये बिल्कुल अच्छा नहीं है। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर रिकॉर्ड तोड़े थे। आखिर क्यों बाटला हाउस में इसे लिया गया? वैसे नोरा ने शानदार काम किया हैं। उम्मीद है कि वो हमारा गौरव बचाएंगी।

नया साकी साकी गाना बाटला हॉउस का है और इसे 15 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। ‘बाटला हाउस’ में जॉन अब्राइम लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इससे पहले नौरा ने जॉन की ही फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर गाने के रीमेक पर डांस किया था। जो काफी फेमस हुआ था।

इस गाने में नौरा ने इतना जबरदस्त बैली डांस किया कि वो रातों रातों सुपरस्टार बन गईं।  ये गाना 2004 में आई संजय दत्त, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी की फिल्म ‘साकी साकी’ गाने का रीमेक है। इस गाने में कोएना ने डांस किया था।