कुमार सानू संग मनीष पॉल ने बनाया ये गाना

manish paul

मुंबई। हर बार जब मनीष पॉल मंच पर होते हैं , तो वह आपको उनके अकल्पनीय चुटकुले, कॉमिक टाइमिंग और पसंदीदा मेजबानी से दीवाना बना देते हैं। मल्टी-टैलेंटेड अभिनेता के पास पार्श्व गायन के लिए एक लंबी लालसा थी और हाल ही में उन्हें प्रसिद्ध कुमार सानू के साथ मंच साझा करने और 90 के दशक के मधुर ट्रैक “ऐ काश के हम” को फिर से बनाने का मौका मिला।

मनीष वर्तमान में सारेगामापा लिटिल चैंप्स की मेजबानी कर रहे हैं जहां कुमार सानू ने फिल्म कभी-कभी ना का गाना गाया था। स्टेज के सुल्तान मनीष ने गायक के साथ मिलकर ट्रैक पर गाना गाया और हम वीडियो पर रोक नहीं लगा सके। मूल स्कोर भी कुमार सानू द्वारा गाया गया था और एक सनसनी बन गया था और आज तक दर्शकों के दिलों पर राज करता है।

मनीष एक बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता है और यह कोई और रहस्य नहीं है, वह नए अवसरों का पता लगाने और नई चीजें सीखने के लिए हमेशा उत्सुक रहता है। गायन हमेशा से ही मनीष की बकेट लिस्ट में रहा है, हमने पहले ही लोकप्रिय संगीत एल्बम हरजाई ’में इयूलिया वंतूर और सचिन गुप्ता के साथ उनकी संगीतमय आवाज़ सुनी है। मनीष को लगता है कि यह अधिक तलाशने का सही समय है और गायन पर अपने हाथ आजमाना चाहते हैं।

एक बार जब हमारे देश में स्थिति बेहतर हो जाती है, तो मनीष रिकॉर्ड करने और 2-3 एल्बम जारी करने और अपने प्रशंसकों को नाली बनाने और उन्हें आश्चर्यचकित करना पसंद करेंगे।मनीष लोकप्रिय युवा शो मुझसे शादी करोगे ’के मेजबान थे जो पिछले सप्ताह ही बंद हो गया था।

हमें उम्मीद है कि हम उसे कुछ वास्तव में आकर्षक संगीत वीडियो में देख पाएंगे जहां हम उसकी आवाज़ सुन सकते हैं और उसका आकर्षण भी देख सकते हैं।