HOLI उत्सव में आंखों में रंग लगे होने के बावजूद अभि किया धमाल

kumkum bhagya

मुंबई। ज़ी टीवी होली के लिए एक और विशेष एपिसोड के साथ वापस आ गया है। इस बार यह होली का त्यौहार सितारों की जबरदस्त परफॉर्मेंस से मनेगा . ‘रंग मलंग’ शीर्षक से, विशेष एपिसोड 7 मार्च को शाम 6.30 बजे और 8 मार्च को ज़ी टीवी पर शाम 7 बजे प्रसारित होगा।

ज़ी टीवी के बड़े कलाकार जैसे श्रीति झा, शब्बीर अहलूवालिया, श्रद्धा आर्य, धीरज धूपर, मुग्धा चापेकर, कृष्णा कौल, रीम शेख, सेहबान अजीम, कनिका मान, निशांत सिंह मलकानी, अंजुम फ़ाकिम रेकी सहित टीवी के सबसे बड़े कलाकार नज़र आएंगे पंडित, मनित जौरा, मेघा रे, श्वेता महादिक, रूही चतुर्वेदी और इंडस्ट्री के पसंदीदा कलाकार जैसे रश्मि देसाई, रवि दुबे और सनम ने इस उत्सव के मंच पर गर्मी को बढ़ाया।

वास्तव में, शूटिंग के दौरान, उन्होंने न केवल होली खेली, बल्कि कुछ जमकर नाचे । सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक शब्बीर अहलूवालिया और श्रीति झा की मस्ती भरा और ऊर्जावान अभिनय था।

हालाँकि, किसी को भी यह नहीं पता था कि कुमकुम भाग्य से हमारे पसंदीदा अभि को डांस परफॉर्मेंस के जरिए आधे रास्ते से रंग दिया गया था।रंग बरसे पर नृत्य करते समय, जब शब्बीर और नर्तकियों ने होली के रंगों को हवा में फेंक दिया, तो बैंगनी रंग की एक बड़ी मात्रा उसके चेहरे पर आ गई और उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा था । लेकिन शब्बीर जारी रहे और जय जय शिवशंकर और गो पागल के रूप में श्रीति के साथ एक अभिनय नृत्य किया ।

श्रीति ने एक्ट के दौरान गलती से शब्बीर के चेहरे और शरीर पर कुछ वार किए। एक्ट के बाद, श्रीति और शबीर अपने प्रदर्शन को याद करते हुए हंस रहे थे। श्रीति ने शब्बीर का उल्लेख करते हुए कहा, “मैं आपको दो बार सोचता हूं, गलती से, नृत्य करते हुए। यह ठीक है, ऐसा होता है।

मुश्किल हिस्सा यह था कि कुछ रंग मेरी आंख में चला गया था और मैं शायद ही कुछ देख सकता था।”खैर, रंग से अंधा होने के बावजूद, शब्बीर ने कमाल किया।