HUNDRED: लारा दत्ता का बिंदास अंदाज़

lara dutta

मुंबई। HUNDRED,फिल्म – एक कहानी जो दो विपरीत महिलाओं के कई दुस्साहस को जन्म देती है, मुंबई की पृष्ठभूमि में, इसके चॉल और अपराध गिरोहों में है, उसे लांच किया है। एक मसाला एंटरटेनर, HUNDRED बॉलीवुड के लारा दत्ता और मराठी सिनेमा की रिंकू राजगुरु का डिजिटल डेब्यू है।

इसे मुंबई में वास्तविक स्थान पर शूट किया गया, शूटिंग शहर के भीतर लारा को नए स्थानों पर ले गई। एक विशेष गुड़ी पड़वा उत्सव के दृश्य के लिए, लारा को एक मोटरसाइकिल पर अपनी प्रविष्टि बनानी थी! इतना ही नहीं, वह एक पारंपरिक नौवारी (नौ गज) साड़ी में एविएटर्स के साथ कपड़े पहने हुए थे, जो कि मुंबई की सड़कों के माध्यम से सभी महिलाओं की बाइक रैली का नेतृत्व करते हुए, उत्कृष्ट महाराष्ट्रीयन आभूषण और शैली में दिख रही हैं ।

इस बहुत ही विशेष अनुभव के बारे में बात करते हुए, लारा ने कहा “मेरे लिए सौम्या शर्मा के रूप में सर्वश्रेष्ठ अनुभवों में से एक नौवारी साड़ी में रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल की सवारी कर रही थी! यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है! मैं जब मैं बाइक चलाती थी! एक किशोरी लेकिन जब से मैं मुंबई गई थी, तब से 20 साल हो गए हैं जब मुझे बाइक मिली है, इसलिए मैं निश्चित रूप से सड़कों पर उतरने और साड़ी में बाइक चलाने के लिए घबरा गई थी। मुझे इन महिलाओं के साथ सवारी करने का अवसर मिला जो कि थीं। एक उचित राइडर के समूह का हिस्सा।

उन्होंने बहुत सारे अलग-अलग कारणों से सवारी की है और यह शानदार था। इसलिए, हम सभी ने एक नौवारी साड़ी पहनी हुई थी और शो के भाग के रूप में, हम पुलिस डिवीजन में गुड़ी पड़वा मना रहे थे कि मेरा किरदार सौम्या का हिस्सा था। यह बहुत मजेदार था! हमने सचमुच ट्रैफिक रोक दिया। यह निश्चित रूप से मेरे जीवन में स्क्रीन पर किया गया सबसे अच्छा काम है। ”

हॉटस्टार स्पेशल प्रस्तुत करता है HUNDRED एक ऐसी बीमार लड़की के बारे में है जिसे रोमांच की तलाश में एक महत्वाकांक्षी महिला पुलिस वाले ने एक अंडरकवर एजेंट के रूप में काम पर रखा है। जैसा कि वे दोनों 100 दिनों में अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए एकजुट होते हैं, अराजकता बढ़ती है।

निर्देशक रूचि नारायण, आशुतोष शाह और ताहिर शब्बीर ने एक्शन, ड्रामा और हास्य के बीच एक संतुलन बनाए रखा है जो एक मजेदार पारिवारिक मनोरंजन बनाते हैं। कलाकारों में करण वाही, सुधांशु पांडे, परमीत सेठी, रोहिणी हट्टंगीडी, अरुण नलवडे और मकरंद देशपांडे प्रमुख भूमिका में पावर हाउस प्रतिभाएं शामिल हैं। 8-एपिसोड श्रृंखला 25 अप्रैल 2020 को लॉन्च होगी।