Love Aaj Kal Box office: कार्तिक और सारा के ‘लव’ की जबरदस्त शुरुआत

love aaj kal

मुंबई।  कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल ने 12 करोड़ से अधिक की ओपनिंग ले कर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत दी है। 


इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी लव आजकल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ 40 लाख रूपये की ओपनिंग ली है।  फिल्म की कहानी और वेलेंटाइन डे का दिन होने के कारण फिल्म को अच्छी कमाई हुई है।  ये कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है।  इससे पहले उनकी फिल्मों की ओपनिंग इस प्रकार है –


पति पत्नी और वो 9.10 करोड़ रूपये

लुका छुपी 8.01 करोड़ रूपये

प्यार का पंचनामा 2 – 6.80 करोड़ रूपये

सोनू के टीटू की स्वीटी 6.42 करोड़ रूपये

प्यार का पंचनामा – 92 lakhs   करोड़ रूपये

सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी स्टारर लव आजकल की मॉर्डर्न कॉपी के रूप में बनी  इस फिल्म की कहानी 2020 की एक मॉडर्न लड़की जोई (सारा अली खान) की है। उसकी ज़िंदगी का मकसद अपना करियर बनाना है, लेकिन इस बीच-बीच में मौज-मस्ती और ज़िंदगी जीने से भी उसे परहेज नहीं।

वह प्यार में नहीं पड़ना चाहती, उसके प्यार में पड़ जाता है वीर। वीर का मानना है कि प्यार चाहिए तो 100% चाहिए। वरना नहीं चाहिए। और इन दो अलग-अलग लोगों के बीच प्यार कैसे-कैसे रंग दिखाता है? दूसरे स्तर पर 1990 की लीना और रघु की कहानी है। वहां भी बेइंतहा प्यार है। लेकिन उस प्यार को खोने का चुभता एहसास भी है। एक पीढ़ी में प्यार को पाने और खोने में क्या-क्या गल्तियां कीं, उनका प्यार को टैकल करने का अंदाज कहां चूक गया। यही दोनों स्तरों की कहानियां लव आज कल 2 में साथ साथ चलती रहती हैं।