कोरोनावायरस के कारण घर में क्या क्या करना पड़ रहा है अली और रिचा को

ali richa

मुंबई। कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन के समय में जब प्रिय लोगों के बीच मुलाकात एक दूर की वास्तविकता बन जाती है, ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दूसरे को कंपनी दे रहे हैं।

रिचा और आलिया दोनों ने इंस्टा पर पोस्ट किया, वह अपने मंगेतर के साथ भोज करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी बातचीत में एक विभाजन होगा।

एक दूसरे को याद करते हुए, वीडियो में अली अपने सोफे पर और ऋचा उसके ऊपर लेटी हुई है क्योंकि वे कोविड 19 के आसपास की जानकारी के बारे में चर्चा करते हैं। “मुझे खाना पकाने से नफरत है लेकिन मैं इसे दिन में तीन बार कर रहा हूं,” ऋचा कहती है।

अली उससे पूछता है, “क्या आप अपने हाथ धो रहे हैं?” वे एक दूसरे से पूछते हैं कि क्या वे अपने विटामिन की खुराक ले रहे हैं। अली ऋचा से पूछते हैं, “मेरे पास विटामिन डी -3, बी -12 है, तुमरे का क्या है”।अपने वीडियो के साथ युगल अपने प्रियजनों पर लगातार जाँच करने का संदेश भेजते हैं। अगले महीने शादी करने की उम्मीद है, उन्हें प्रकोप के कारण अपना फोन बंद करना पड़ा।

उनकी बातचीत मनमोहक है और उनके प्रशंसकों ने उनकी सहज केमिस्ट्री की झलक दी। जैसा कि ऋचा ने एक बार जावेद अख्तर के हवाले से कहा था – “दोस्ती इतनी गहरी है कि शादी भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाई।